Fighter: ऋतिक रोशन ने ‘फाइटर’ में अपने रोल से उठाया पर्दा, फिल्म में इस किरदार में नजर आएंगे एक्टर

Fighter

Fighter: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन जितना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, उतनी ही लाइमलाइट अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी बटोरते हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी दमदार है और फैंस उनकी हर एक फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। एक्टर बीते लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ की तैयारियों में बिजी चल रहे हैं। एक्टर की ये फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर दस्तक देगी। इस बीच ऋतिक ने हाल ही में फिल्म में अपने किरदार का खुलासा कर दिया है।

ऋतिक ने शेयर किया स्पेशल वीडियो

हाल ही में, ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जो इंटरनेट वर्ल्ड में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक अपनी फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात कर रहे हैं। वायरल क्लिप में ऋतिक फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ हिंट देते हुए कह रहे हैं कि फिल्म में उनका नाम पैटी है। इसी के साथ एक्टर ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के लिए भारतीय वायुसेना की दमदार लडाकु विमान सुखोई के साथ शूटिंग की है और फिल्म की शूटिंग के दौरान भारतीय वायु सेना के आसपास रहना उनके लिए एक सीखने का अनुभव था।

ऋतिक ने वीडियो में कही ये बात

आपको बता दें इस वीडियो में ऋतिक ने कहा कि, ‘हमने सुखोई के अंदर और सुखोई के साथ लगभग 12 दिनों तक शूटिंग की। यह मेरे लिए काफी अच्छा अनुभव रहा है और भारतीय वायु सेना के आसपास रहना बहुत प्रेरणादायक है। मैंने बहुत कुछ सीखा शारीरिक भाषा, शिष्टाचार, अनुशासन, हर दिन उन्हें नई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।’

इस दिन रिलीज होगी ‘फाइटर’

गौरतलब है कि ऋतिक काफी समय से अपनी इस एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ की तैयारियों में जुटे हुए थे और ये फिल्म अगले साल पर्दे पर गदर मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म में ऋतिक के साथ बॉलीवुड की हसीन अदाकारा दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। दर्शकों को ऋतिक के इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

Exit mobile version