बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन ने पहली बार शेयर किया अपनी गर्लफ्रेंड का फोटो। यूजर्स बोले, पहली वाली अच्छी थी

ऋतिक रोशन ने पहली बार शेयर की गर्लफ्रेंड सबा की फोटो

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रौशन इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर चर्चा में हैं। ऋतिक ने पहली बार सबा का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है साथ ही बहुत ही प्यारा सा एक कैप्शन भी लिखा है। ऋतिक और सबा इन दिनों लन्दन में वेकेशन पर हैं। इससे पहले कई बार दोनों को इवेंट में साथ देखा गया। इस बार ऋतिक अपने फॉलोवर एवं फैंस को नाराज़ नहीं करना चाहते। इसलिए उन्होंने एक प्यारा सा तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

इस फोटो में ऋतिक सेल्फी लेते दिख रहे हैं वही सबा पीछे बेंच पर बैठी कुछ सोचने का पोज़ कर रही हैं। ऋतिक ने कैप्शन में लिखा, ‘पीछे बेंच पर बैठी लड़की। समर 2022, लंदन। वैन गॉग का शानदार एक्सपीरियंस।’ इस कैप्शन में ब्लैक हार्ट इमोजी भी डाला है। ऋतिक के इस पोस्ट के बाद  सबा ने रियेक्ट करते हुए लिखा, ‘गर्मी की एक लेजी दोपहर में सबसे अच्छे एग के साथ सबसे अच्छा दिन।’

इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने तंग कसते हुए कहा कि आपदोनो साथ में अच्छे नहीं लग रहे हो। किसी ने लिखा , इसलिए तुम्हारी मूवी नहीं चलती। एक ने तो ये तक कह दिया कि वो पहली वाली ही अच्छी थी।

सबा, ऋतिक के फॅमिली के साथ डिनर भी नजर आ चुकी है और एक्स वाइफ सुज़ैन के साथ भी इनकी बॉन्डिंग अच्छी है। ऋतिक से पहले सबा का नाम एक्टर इमाद शाह से जुड़ चुका है। इमाद, नसीरुद्दीन शाह के बेटे हैं, जिनके साथ सबा सालों पहले लिव-इन में रहती थीं।

Exit mobile version