Hrithik Roshan: सुपरस्टार जैकी चैन संग नजर आए ऋतिक रोशन, एक्टर के लुक ने लूटा फैंस का दिल

Hrithik Roshan

Hrithik Roshan

Hrithik Roshan: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)आए दिन चर्चा के केंद्र बने रहते है, हाल ही में ऋतिक को सऊदी अरब में हुए रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 में देखा गया। इस आलीशान इवेंट में ऋतिक बेहद हैंडसम लुक में नजर आए थे। यहां उन्हें पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) और चीनी सुपरस्टार जैकी चैन (Jackie Chan) के साथ स्पॉट किया गया। इस इवेंट की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिस पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

ऋतिक रोशन ने दिखाए अपने डांस मूव्स

इवेंट में ऋतिक रोशन जबरदस्त लुक में नजर आए थे। उन्होंने ब्लैक बो टाई और थ्री पीस पहना था। मीडिया से बातचीत के दौरान ऋतिक ने बताया की उन्होंने अपनी फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के गाने ‘एक पल का जीना’ पर डांस किया। इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऋतिक के इस परफार्मेंस को इवेंट में काफी पसंद किया गया, और अब सोशल मीडिया यूजर्स से भी उन्हे बेशुमार प्यार मिल रहा है।

ऋतिक और जैकी ने साथ दिया पोज

इवेंट की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें ऋतिक और जैकी साथ पोज देते नजर आ रहे है,  ऋतिक रोशन को कहते हुए सुना गया की सुपरस्टार जैकी से मिलना ये मेरा फैन मोमेंट था। ऋतिक की खुशी तस्वीर से साफ जाहिर हो रही है। वहीं जैकी चैन स्माइल करते दिख रहे है।

माहिरा की आंखों में आंखें डाले आए नजर

ऋतिक रोशन की मुलाकात रेड सी फिल्म फेस्टिवल में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान से भी हुई थी। दोनों को साथ में बैठे और बातें करते देखा गया। ऋतिक सूट-पैंट में हैंडसम लग रहे थे तो वहीं माहिरा भी ग्लैमरस लुक में पहुंची थीं। दोनों का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें ऋतिक और माहिरा एक दूसरे की आंखों में आंखें डाले बैठे हैं। एक वीडियो में दोनों आपस में बात करते दिख रहे हैं। दोनों फिल्म फेस्टिवल की की क्लोजिंग सेरेमनी में शामिल हुए थे।

Exit mobile version