Naga Chaitanya: तलाक के बाद सामंथा से मिलने पर कैसा होगा चैतन्य का रिएक्शन? एक्टर ने दिया चौंकाने वाला जवाब

नागा चैतन्य ने सामंथा संग रिश्ते पर की बात

Naga Chaitanya: साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपने तलाक को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियों में छाए हुए हैं। शादी के लगभग चार साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया था। वहीं अब कहा जा रहा है कि चैतन्य एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला को डेट कर रहें हैं। साथ ही सामंथा ने इससे पहले ‘द कॉफ़ी विद करण’ में खुलासा किया था कि उनके और चैतन्य के अलग होने के बाद कॉर्डियल रिलेशनशिप नहीं रहा। ऐसे में अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा को लेकर बात करते हुए नागा चैतन्य ने कई खुलासे किए और साथ ही यह भी बताया कि अपनी एक्स वाइफ से मिलने पर वो कैसे रिएक्ट करेंगे?

https://youtu.be/ht5mq8tS1oQ

तलाक के बाद सामंथा से मिलने पर कैसा होगा रिएक्शन?

नागा चैतन्य के दिए हुए एक पुराने इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि तलाक के बाद अगर वह सामंथा से मिलते हैं तो उनका क्या रिएक्शन होगा। चैतन्य ने कहा था, “मैं हाय कहूंगा और उन्हें गले लगाऊंगा।”बता दें कि नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु ने अक्टूबर 2021 में अलग होने की अनाउंसमेंट की थी। इस खबर के बाद कपल के फैंस को काफी शॉक लगा था।

https://youtu.be/Q_v4pGkFg7M

सामंथा से अलग होने को लेकर तोड़ी चुप्पी

वहीं इन सबके बीच जब चैतन्य से उनके और सामंथा के रिश्ते के सैपरेशन के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने पहली बार इस पर खुलकर बात की एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चैतन्य ने कहा कि, “हम दोनों जो भी कहना चाहते थे, हम दोनों ने उसके बारे में एक बयान जारी किया था। वैसे भी मैंने हमेशा अपने पर्सनल लाइफ के साथ यही किया है। जो चीजें मुझे लगता है कि शेयर करना और बाहर रखना जरूरी है तो मैं उनके बारे में मीडिया को इंफॉर्म करता हूं फिर चाहे वह अच्छी हो या बुरी।  मैं बाहर आता हूं, एक बयान के जरिए लोगों को इसके बारे में बताता हूं और बस इतना ही। हमारे मामले में  सामंथा आगे बढ़ चुकी है और  मैं भी आगे बढ़ चुका हूं और मुझे इसके बारे में दुनिया को बताने की जरूरत नहीं है, इससे ज्यादा।”

https://youtu.be/7h0YS7iC7qg

इन फिल्मों में आएंगे नजर

वहीं नागा चैतन्य के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर बहुत जल्द वेंकट प्रभु के डायरेक्शन में बनी एक्शन थ्रिलर ‘कस्टडी’ फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म में चैतन्य के साथ कृति शेट्टी लीड रोल में नजर आएंगी। ये फिल्म 12 मई को रिलीज होगी। आपको बता दें कि नागा चैतन्य ने आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढ़ा’ से बॉलीवुड में कदम भी रखा था, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी।

Exit mobile version