सर्दियों में कैसे दिखें स्टाइलिश और फैशनेबल

Winterstyle Blog image

शादी हो या कोई भी फंक्शन बस आपको दिखना है स्टाइलिश तो अपनाएं कुछ ख़ास फंडे। अगर आप सोचती है की स्कार्फ़, मफलर और स्वेटर से स्टाइलिश लुक कैसे होगा तो आपको बता दे की स्टाइल के मामले कोई कमी नहीं है। ये तो सिर्फ ठण्ड से बचने के लिए है लेकिन हम बताते है की कब और क्या वियर करने से आप ठण्ड के सीजन में भी खुद को अट्रैक्टिव बना सकती है।

शादी का मौसम आया और स्वेटर को कहती है – “नो स्वेटर”।
हाँ काफी लोगों का मानना है की ऊनी कपडे या स्वेटर आपके ट्रेडिशनल ऑउटफिल का लुक ख़राब कर देते है। तो चलिए हम बताते है, अगर आप को साड़ी पहननी है, तो भी आप बच सकती है सर्द हवाओं से और आपके स्टाइल पर कोई आंच भी नहीं आएगी।

साड़ी :

साड़ी का फैब्रिक कैसा है ये जानना ज्यादा जरुरी है क्यूँकि अगर फैब्रिक सिल्क है। ये फैब्रिक गरमाहट देता है। आप साड़ी के साथ पोंचू या कैप भी वियर कर सकती हैं। कैप साड़ी पर काफी अच्छा लगता है। आप साड़ी और स्ट्रैप लेस ब्लाउज के साथ एंब्रॉयडेड जैकेट भी पहन सकती है।

इंडो वेस्टर्न लुक :

अगर आप इंडो वेस्टर्न लुक में दिखना चाहती है तो किसी डार्क कलर के ट्राउज़र पर एंब्रॉयडेड जैकेट वियर कर सकती है या फिर लॉन्ग/शार्ट कोट भी अच्छी चॉइस है।
अगर आप चाहती है कुर्ता पहनना तो आप वूलेन के कुर्ता वो भी सीक्वेंस वर्क वाला हो तो और भी बेहतरीन लगेगा।

साड़ी विथ जेगिंग :

आज कल ट्राउज़र और आधे साइड पर साड़ी को सेट करने का फैशन काफी ट्रेंड में है। इसके साथ काले रंग की जैकेट वियर कर सकती है।

कासुअल फंक्शन या मीटिंग:

  1. यदि कोई ऑफिसियल फंक्शन, फैमिली फंशन या ग्रुप के साथ फन इवेंट, तो आप ट्रेडिशनल लुक में नहीं दिखना चाहतीं तो आप ट्राई कर सकती है पलाइन वूलेन स्कर्ट पर ऑफ शोल्डर टॉप पहनें। इसके साथ ही स्मार्ट स्टॉल और डेनिम की जैकेट ले सकती हैं।
  2. ट्राउज़र पर ऑफ शोल्डर टॉप पहनें, गले में कॉन्ट्रस्ट रंग का मफलर भी ट्राई कर सकती हैं।

ओवर साइज्ड जैकेट या वूलेन टॉप:

फिटिंग जीन्स के साथ आप ओवरसीज़ेड जैकेट अगर पहनती है काफी अट्रैक्टिव लगेंगी। ओवर साइज्ड जैकेट की जगह आप स्टाइलिश वूलेन टॉप भी पहन सकती है, क्यूकि फिटिंग जीन्स के साथ स्टाइलिश लूज़ टॉप और भी अच्छे लगेंगे।

 

Exit mobile version