Suhana Khan : सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से कैसे डिल करती है सुहाना खान, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Suhana Khan

Suhana Khan : बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म द आर्चीज़ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फिल्म से सुहाना अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन करने में लगी हुई हैं। वहीं से प्रमोशन के दौरान जब ये पूछा गया कि वह ट्रोल्स से कैसे निपटती हैं।

सुहाना ने इस बात का खुलासा कि उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करने में किस चीज से मदद मिली। दरअसल सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी काफी बड़ा फैन फॉलोविंग।

सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स से ऐसे डील करती है सुहाना

आपको बता दें कि सुहाना के इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं एक्ट्रेस से जब एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान के पूछा गया कि आखिर वो ट्रोलर्स से कैसे डील करती है तो एक्ट्रेस ने कहा कि वह अभी भी सीख रही हैं कि अपने रास्ते में आने वाली नेगेटिव से कैसे निपटना है। उन्होंने कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैं इससे बहुत अच्छी तरह से नहीं निपटती।

मुझे लगता है कि वास्तव में जो चीज मुझे मदद करती है और जब मैं लोगों से मिलना, कॉलेजों में जाना देखकर बहुत खुशी होती है, जिससे मुझे दोनों को अलग करने में बहुत मदद मिलती है”। बता दें कि सुहाना खान अभिनेता शाहरुख खान और फिल्म निर्माता और डिजाइनर गौरी खान की बेटी हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि द आर्चीज़ को जोया अख्तर  ने बनाया है फिल्म का प्रीमियर 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा। ये फिल्म 1960 के के दशक के भारत के बारे में है। इस फिल्म में सुहाना के अलावा जया बच्चन और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और दिवंगत श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर भी हैं। द आर्चीज का टीजर देखकर आपको पॉप कल्चर की याद आएगी।

वीडियो की शुरुआत रिवरडेल स्टेशन पर एक टॉय ट्रेन के रुकने से होती है। फिल्म में रिवरडेल इंडिया का एक हिल स्टेशन है। शहर में रेट्रो कारें हैं, साथ ही फिल्म के किरदार आपको रेट्रो वाइब देंगे।

Exit mobile version