Virat Kohli-Anushka Sharma: कैसे मिले थे विराट-अनुष्का? क्रिकेटर ने खुद उठाया राज से पर्दा

Virat-Anushka First Meeting

Virat Kohli-Anushka Sharma: विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इंडस्ट्री के मोस्ट लविंग कपल में से एक हैं। दोनों को आए दिन स्पॉट किया जाता है। यहां तक कि दोनों की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं। दोनों का शादी से लेकर हालिया लाइफ तक के बारे में आप सभी जानते होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई थी? विराट कोहली ने खुद इस राज से पर्दा उठाया है। हाल ही में एक पॉडकास्ट शो में शामिल होते हुए विराट ने अनुष्का संग पहली मुलाकात से लेकर दोस्ती और फिर प्यार तक की पूरी कहानी साझा की है।

ऐसे मिले थे विराट-अनुष्का

हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स संग एक पॉडकास्ट में बात करते हुए विराट ने बताया कि अनुष्का से उनकी मुलाकात पहली बार एक टीवी ऐड के दौरान हुई थी। इस विज्ञापन के लिए दोनों को एक शूट करना था, लेकिन विराट पहली बार अनुष्का के सामने आकर काफी नर्वस महसूस कर रहे थे। यहां तक कि उनके पैर तक कांप रहे थे, क्योंकि अनुष्का एक फेमस एक्ट्रेस थीं। हालांकि इसके बाद सब ठीक हो गया और दोनों ने दोस्ती हो गई। वहीं धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती डेटिंग में बदल गई और साल 2017 में कपल ने शादी रचा ली।

कोहली ने कही ये बात

पॉडकास्ट के दौरान कोहली ने बताया, ‘मुझे याद है कि यह 2013 था, मुझे जिम्बाब्वे दौरे के लिए कप्तान नामित किया गया था। मेरे प्रबंधक मेरे पास आए और मुझे बताया कि मैं अनुष्का शर्मा के साथ शूटिंग करने जा रहा हूं। जैसे ही मैंने यह सुना, मैं बहुत घबरा गया था। जैसे कैसे क्या मैं यह करने जा रहा हूं। मैं वास्तव में घबरा गया था’।

अनुष्का से मिलकर डर गए थे विराट

विराट ने आगे बताया, ‘घबराहट के कारण, मुझे पता ही नहीं चला कि वह कितनी लंबी थी। तो जब मैंने उसकी हील्स को देखा तो सबसे पहली बात मैंने उससे यही कही, ‘क्या तुम्हें पहनने के लिए कुछ ऊंचा नहीं मिला?’ और उसने कहा, एक्सक्यूज मी?’ यह बहुत बुरा था, मैं बहुत घबराई हुई थी। लेकिन फिर मुझे पता चला कि वह एक सामान्य व्यक्ति थी और जब हम बात कर रहे थे, तो मुझे एहसास हुआ कि हमारी पृष्ठभूमि बहुत समान थी। वहीं से हम दोस्त बने और फिर धीरे-धीरे हमने डेटिंग शुरू कर दी, लेकिन यह तुरंत नहीं हुआ, इसमें काफी समय लगा था।‘

Exit mobile version