Fifa world cup 2022: टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर मेजबान कतर, मिली दूसरी हार

MEJBAN

Fifa world cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के टूर्नामेंट में मेजबान कतर को लगातार दूसरी हार मिली है। दूसरे मुकाबले में कतर को सेनेगल ने हारा दिया है। इस हार के बाद अब कतर पर प्रेशर बन गया है। उसके उपर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है। शुक्रवार को ग्रुप ए के मुकाबले में सेनेगल के खिलाफ कतर को 3-1 से हार का सामना करना पड़ा। पहले मैच में कतर को इक्वाडोर से हार मिली थी जिसके बाद कतर की टीम मायूस दिखी थी।

 

सेनेगल के 3 गोल

शुरुआती 40 मिनट तक कतर ने काफी अच्छा खेल दिखाया। खिलाड़ियों ने अपना पूरा दमखम लगा दिया। एक वक्त ऐसा लगा था जैसे कतर इस मैच में पहला गोल कर इस मैच में अपनी बढ़त बना लेगी। उन्होंने उस वक्त तक कोई गोल नहीं होने दिया। हालांकि टीम गोल करने में भी कामयाब नहीं हो पाई। सेनेगल की तरफ से बूलाए डिया ने 41वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। हाफ टाइम तक इस मुकाबले में कोई और गोल देखने को नहीं मिला।

 

फामारा डिडिहोउ ने शानदार हेडर के के जरिए 48वें मिनट में गोल कर टीम को 2-0 से आगे कर दिया। कतर के लिए मोहम्मद मुंटारी 78वें मिनट में हेडर के जरिए गोल कर टीम का खाता खोला। सेनेगल की तरफ से बाम्बा डिएंग ने 84वें मिनट गोल कर टीम को 3-1 से आगे कर दिया। मैच में इसके बाद ज्यादा वक्त नहीं बचा था और कतर की टीम वापसी करने में नाकाम रही।

Exit mobile version