जम्मू-कश्मीर में बस पलटने से भीषण सड़क हादसा: चार की मौत, कई घायल, बिहार के रहने वाले हैं सभी मतृक

srinagar accident: 4 people die due to bus overtuning

जम्मू- कश्मीर के अवंतीपोरा में शनिवार सुबह एक बस पलटने से दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। बस पलटने की घटना जम्मू-श्रीनगर के नेशनल हाईवे-44 में झेलम ब्रिज के पास हुई। मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाले सभी यात्री बिहार के रहने वाले थे। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में किया जा रहा है।

बिहार के रहने वाले चार लोगो की हादसे में मौत

स्थानीय अधिकारी के अनुसार अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस पलटने से भीषण हादसा हो गया। इस दुर्घटना में बिहार के रहने वाले चार लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य घायल हो गए। मृतकों में से दो बिहार के कटिहार और एक पश्चिमी चंपारण तथा एक किशनगंज के रहने वाले थे। मृतकों की पहचान नसरुद्दीन अंसारी पुत्र इस्लाम अंसारी खैरावा टोला पकड़ी हरदीतेरा पश्चिमी चंपारण, राज करण दास पुत्र शिवू सिंघारी गोबिंदपुर किशनगंज, खटिया पिछिया, सलीम अली पुत्र मोहम्मद अलाउद्दीन हाकिमनगर चिल्हापारा, कटिहार और कैसर आलम पुत्र माजकुरुल निवासी बीरनगर शरीफनगर बारसोईकहाट, कटिहार के निवासी के रूप में हुई है।

जांच में जुटी पुलिस

घायलों का इलाज नजदीकी अस्पतालों में करया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, घायलों की हालत काफी गंभीर है, मरने वालो का आंकड़ा बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने इस हादसे के संबंध में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Exit mobile version