Bheed Trailer: ‘भीड़’ के ट्रेलर में दिखा लॉकडाउन में हुए पलायन का खौफनाक मंजर, लोगों का दर्द देख नम हुए सबकी आंखें

Bheed Trailer

Bheed Trailer: बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म भीड़ का दर्दनाक ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के इस ट्रेलर के लिए दर्दनाक शब्द ही सही है, क्योंकि इस फिल्म में कोरोना काल के दौरान लॉकडाउन में हुए पलायन के खौफनाक मंजर को दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर का दृश्य देश के बंटवारे की याद दिलाता है, लेकिन कुछ समय बाद सब साफ हो जाता है और महामारी में लॉकडाउन के बाद लोगों को बड़ी संख्या में पलायन करते देखा जाता है।

भीड़ में दिखा महामारी का खौफनाक मंजर

आपको बता दें कि कोरोना काल के दौरान फैली महामारी और काम-धंधों के बंद होने से देश के मजदूर और गरीब वर्ग पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा था। सभी अपना कामकाज और जगह छोड़कर पलायन करने पर मजबूर हो गए थे। भीड़ फिल्म में इसी दर्दनाक मंजर को दिखाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने फिल्म ब्लैक एंड व्हाइट ढंग में पेश किया है। ट्रेलर में महामारी के दौरान पलायन करने पर मजबूर हुए छोटे वर्ग के लोगों और मजदूरों की आपबीती दिखाई गई है। इसी के साथ ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि कैसे इस मुश्किल घड़ी में भी लोग इंसानियत को भूल धर्म और जाति और जिहाद के नाम पर लड़ते नजर आते हैं। फिल्म का ये ट्रेलर दिल दहला देने वाला है।

#Bheed trailer out now- https://t.co/UOuK49eWa7

In cinemas on 24th March.@anubhavsinha @RajkummarRao #PankajKapur@virendrasaxena @Kritika_Kamra@deespeak @ranaashutosh10#AdityaSrivastava#SushilPandey #KaranPandit@BenarasM#DhrubDubey #SagarShirgaonkar@CastingChhabra pic.twitter.com/RaKfPrRtUn

— bhumi pednekar (@bhumipednekar) March 10, 2023

भीड़ में नजर आएंगे ये सितारें

फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो भीड़ में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के साथ पंकज कपूर, आशुतोष राणा और दीया मिर्जा, वीरेंद्र सक्सेना, कृतिका कामरा, आदित्य श्रीवास्तव जैसे दिग्गज कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। इंसान और प्रकृति के बीच छिड़े इस जंग की कहानी को दर्शाने वाली फिल्म भीड़ 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Exit mobile version