Honor Pad V8 Pro चीन में लॉन्च, 10,050 mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई और शानदार फीचर्स

Honor blog

IMAX एन्हांस्ड सर्टिफिकेशन की सुविधा प्रदान करने वाला Honor Pad V8 Pro को आज चीन में लॉन्च किया गया। नया ऑनर टैबलेट में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इवेंट के दौरान टैब के साथ-साथ अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Honor 80 GT भी लॉन्च किया। इस टैब के लिए चीन में प्री-ऑर्डर शुरू हो चुके हैं और 30 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। नए टैबलेट में तगड़ा प्रोसेसर के साथ-साथ हाई रिफ्रेश रेट और बड़ी बैटरी मिलती है। आइये डिटेल में इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं। …

Honor Pad V8 Pro कीमत

Honor Pad V8 Pro को तीन कॉन्फिगरेशन में लॉन्च किया गया है। टैबलेट स्टार ग्रे, बर्निंग ऑरेंज और क्लियर स्काई ब्लू रंगों में पेश किया गया है। इसके 8GB + 128GB वेरिएंट के लिए शुरुआती कीमत करीब 30,800 रुपये रखी गई है।

Honor Pad V8 Pro फीचर्स

डिस्प्ले : Honor के इस टैबलेट में 12.1 इंच का LCD डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 2.5K रिजॉल्यूशन, 600 nits ब्राइटनेस और 144Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट शामिल है। इसमें नेचुरल आई प्रोटेक्शन टेक्नोलॉजी भी दी गई है। मजे की बात ये है कि डिवाइस एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव के लिए आठ स्पीकर से लैस आता है।

ऑपरेटिंग सिस्टम :  ये टैबलेट  Android 12 बेस्ड MagicOS 7.0 पर चलता है।

प्रोसेसर : Honor डिवाइस में MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर मिलता है, जिसे 12GB तक रैम और 256GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कैमरा : टैबलेट में सिंगल 13 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर मिलता है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। इसके अलावा, डिवाइस मैजिक पेंसिल 3 और स्मार्ट टच कीबोर्ड को सपोर्ट करता है।

बैटरी : ऑनर टैबलेट 35W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 10,050 mAh बैटरी से लैस आता है। कनेक्टिविटी के सभी जरूरी ऑप्शन मिलते हैं और यह ब्लूटूथ 5.2 सपोर्ट करता है।

 

Exit mobile version