नोएडा : हनीट्रैप और ब्लैकमेल, बेडरूम में बनाई अश्लील वीडियो

honeytrap in noida

दिल्ली से सटे नोएडा में हनीट्रैप एक मामला सामने आया है जिसने सबको चौंका दिया है। दरअसल, यहां एक कंपनी के अधिकारी को प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के बाद कथित तौर पर वीडियो भी बना लिया गया। इस वीडियो के आधार पर अधिकारी से आरोपी लड़की और उसके साथी रंगदारी की मांग कर रहे है। मिली जानकारी के मुताबिक अधिकारी एक कंपनी के एचआर विभाग में काम करता है। उसने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उसकी कंपनी की एक कर्मचारी ने उसको प्रेम जाल में फंसाकर ब्लैकमेल का काला गेम शुरू कर दिया है।

सेक्स वीडियो बनाकर रंगदारी की मांग

ये मामला नोएडा के फेस-3 थाना क्षेत्र का है। यहां एक व्यक्ति ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी कंपनी की एक कर्मचारी ने अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए तथा अपने साथियों के संग मिलकर अब उससे रंगदारी की मांग कर रहे है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को भांपते हुए युवती सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, युवती पीड़ित को बलात्कार के मुकदमे में फंसाने के नाम पर रंगदारी मांग रही है। इस मामले में युवती के साथ एक सामाजिक संस्था चलाने वाले तीन लोगों को भी दोषी पाया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

पुलिस ने दी मामले की साफ जानकारी

थाना प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि सेक्टर 65 स्थित इस कंपनी के एचआर कर्मी नवीन कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी कंपनी में काम करने वाली प्रिया सिंह (बदला नाम) नामक युवती ने प्रेम संबंध में फंसाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और इसकी हरकत का वीडियो बना लिया। कुमार का आरोप है कि युवती अब उसे बलात्कार के मुकदमे में फंसाने के नाम पर उससे रंगदारी मांग कर रही है। उसके अनुसार युवती ने पहले 50 हजार रुपये लिये थे और अब वह एक लाख रुपए की मांग रही है। उन्होंने बताया कि युवती के साथ बिपिन और विनय बिहारी नामक व्यक्ति भी उससे रंगदारी की मांग कर रहे हैं । विनय सामाजिक संस्था चलाते हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Exit mobile version