Honey Singh Trolling: गर्लफ्रेंड का किस पड़ा हनी सिंह को भारी, यूजर्स ने किया ट्रोल

Honey Singh Trolling

Honey Singh Trolling

Honey Singh Trolling: पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में छाए रहते हैं। कुछ समय पहले ही सिंगर का उनकी वाइफ संग तलाक हो गया था, जिसके बाद वो अब अपनी नई गर्लफ्रेंड टीना थडानी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में न्यू ईयर के मौके पर सिंगर ने गर्लफ्रेंड संग एक वीडियो शेयर किया है, जिसे लेकर वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

टीना ने किया हनी सिंह को किस

हाल ही में हनी सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी गर्लफ्रेंड टीना थडानी संग नजर आ रहे हैं। वीडियो में हनी टीना के लिए गाना गाते नजर आ रहे हैं, जिसके बाद वो पीछे से आकर उन्हें किस कर लेती हैं। इस वीडियो में सिंगर अपनी गर्लफ्रेंड के लिए मेरी जान…मेरी जान…मेरी जान सॉन्ग गाते नजर आ रहे हैं। हालांकि इस वीडियो को लेकर हनी सिंह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं और उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

 

 सोशल मीडिया वायरल हुआ वीडियो

न्यू ईयर के मौके पर अपने फैंस के विश करते हुए हनी सिंह ने ये वीडियो शेयर किया है। इसी के साथ हनी ने कैप्शन में लिखा, सभी लवर्स को हैप्पी न्यू ईयर। ये लवर्स का सीजन है, हेटर्स का नहीं। इस वीडियो में गर्लफ्रेंड के किस के संग अपने फैंस को न्यू ईयर विश करने का स्टाइल उनके चाहने वालों को बिल्कुल नहीं भाया है और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

 यूजर्स ने किया ट्रोल

सिंगर के इस रोमांटिक विश से लोगों का गुस्सा भड़क उठा है और सभी उन्हें वीडियो डिलीट करने का सुझाव दे रहे हैं। सिंगर को सीख देते हुए जहां एक यूजर ने लिखा, ‘भाई दारू उतर गई हो तो पोस्ट डिलीट कर दो।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘यो यो निब्बा सिंह।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, मुझे ये पसंद नहीं आया, आप मुझे अपनी वाइफ के साथ ठीक लगते थे।‘

Exit mobile version