Honey Singh Death Threat: हनी सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर गोल्डी बरार ने भेजा वॉइस नोट

Honey Singh Death Threat

Honey Singh Death Threats: पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने नाम का परचम लहराने वाले सिंगर और रैपर हनी सिंह इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल हनी सिंह को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि सिंगर को गैंगस्टर गोल्डी बरार ने जान से मारने की धमकी दी है जो इस वक्त कनाडा में है गोल्डी ने हनी सिंह को एक धमकी भरा वॉइस नोट भेजा है। जिसके बाद सिंगर ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल में की है। पुलिस को इसकी जानकारी देते हुए हनी सिंह ने बताया कि  कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने उन्हें एक वॉइस नोट भेजा है, जिसमें उसने सिंगर को जान से मारने की धमकी दी है। हनी सिंह ने वो वॉइस नोट पुलिस को दे दिया है। वहीं सिंगर की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

जाना माना गैंगस्टर है गोल्डी बरार

आपको बता दें कि गोल्डी बरार वही गैंगस्टर है, जिसका नाम पंजाबी के पॉपुलर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से जुड़ा हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार गोल्डी ने लॉरेंस बिश्नोई समेत जैसे खूंखार गैंगस्टर के साथ मिलकर सिद्धू की मौत की साजिश रची थी। इन दिनों गोल्डी बरार कनाडा में है। जिसके खिलाफ एनआईए ने UAPA के तहत मुकदमा दर्ज किया हुआ है।

साल 2005 में शुरू किया था हनी सिंह ने अपना करियर

गौरतलब है कि हनी सिंह ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी म्यूजिक प्रोड्यूसर से किया था। फिर इंडस्ट्री को कई हिट गाने और रैप से पहचान करवाने वाले हनी अचानक नशे की लत में घिर गए और फिर बाइपोलर डिसऑर्डर के शिकार हो गए थे। सिंगर ने कुछ वक्त पहले ही इंडस्ट्री में फिर से वापसी की है। दरअसल, हनी ने डिप्रेशन की वजह से काफी टाइम तक अपने काम से दूरी बना ली थी। इन्ही सबके दौरान वो डिप्रेशन में भी चले गए और करीब 18 महीनों तक गायब रहे। इसी बीच कई बार उनकी मौत की अफवाहें भी कई बार सामने आई। फिर कमबैक करने के बाद दिए एक इंटरव्यू में हनी सिंह ने मीडिया को बताय ता कि, ‘ये अफवाह थी कि मैं रिहैब में हूं, लेकिन पूरे समय मैं अपने नोएडा वाले घर में था.. मुझे बाइपोलर डिसऑर्डर था’।

Exit mobile version