Honey Singh-Tina Thadani Breakup: नहीं चला हनी सिंह का दूसरा रिश्ता, टीना थडानी से अलग हुए सिंगर

हनी सिंह की लव लाइफ में तूफान

Honey Singh Tina Thadani Breakup: मशहूर रैपर हनी सिंह एक बार फिर उनकी निजी जिंदगी को लेकर सवालों के घेरे में हैं। कई महीनों से रैपर का नाम मॉडल और एक्ट्रेस टीना थडानी के साथ जुड़ रहा है। उन्होंने इसी साल जनवरी में अपने प्यार का खुलकर इजहार किया था। हालांकि, अब खबर है कि कपल का ब्रेकअप हो चुका है। आपको बता दें कि हनी सिंह और टीना करीब एक साल से डेट कर रहे हैं, लेकिन अब दोनों का रिश्ता खत्म हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं, दोनों ने एक दूसरे की सोशल मीडिया पर मौजूद तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है। रैपर के इंस्टा पर टीना संग आखिरी पोस्ट 6 अक्टूबर 2022 का नजर आ रहा है। ये पोस्ट एक गाना का है। वहीं सींगर का अपनी पूर्व पत्नी शालिनी तलवार के साथ कोर्ट केस अभी भी जारी है।

लाइफ में अलग-अलग चीजें चाहते थे हनी और टीना

हनी और टीना की पहली मुलाकात पिछले साल अप्रैल में हुई थी। दोनों करीब एक साल से रिलेशनशिप में थे। सूत्रों के मुताबिक, ‘दोनों की लाइफ में काफी फर्क है।’ टीना और हनी ने मेच्योर तरीके से ब्रेकअप करने का फैसला किया क्योंकि उनकी आपस में नहीं बन रही थी। फिलहाल दोनों इस ब्रेकअप से उबर रहे हैं। टीना की मुलाकात हनी सिंह से तब हुई जब वह सिंगल थे। हनी सिंह को उनकी पहली मुलाकात के दौरान स्वीट और अच्छा लगा था। दोनों का रिश्ता काफी समय तक अच्छा चला लेकिन अब दोनों ने इसे खत्म करने का फैसला लिया है।

यह भी पढ़े – China Fire Accident: चीन के अस्पताल में भीषण आग लगने से 29 की मौत, 71 जख्मी

हनी ने इंटरव्यू में किया था ब्रेकअप का ज्रिक

हनी सिंह ने हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में ब्रेकअप का ज्रिक किया था। वह अपने एक एल्बम के बारे में चर्चा कर रहे थे जब उन्होंने कहा, “उन्हें अपने आगामी रोमांटिक एल्बम के लिए बहुत सारे बदलाव करने थे।” क्योंकि वह एक बार प्यार में था, लेकिन अब वह प्यार नहीं रहा। हनी और उनकी पूर्व पत्नी शालिनी तलवार पिछले साल सितंबर में अलग हो गए थे। उन्होंने 2011 में शादी की, और बाद में कहा गया कि वह टीना को डेट कर रहे हैं।

Exit mobile version