Hit 2 OTT Release: ‘हिट: द सेकेंड केस’ जल्द होगी ओटीटी पर रिलीज, पढ़ें पूरी खबर

Hit: The Second Case

Hit: The Second Case

Hit 2 OTT Release: साउथ सिनेमा की हालिया रिलीज फिल्म ‘हिट द सेकेंड केस’ (Hit: The Second Case) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के फेमस एक्टर अदिवी शेष (Adivi Sesh) पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आए। वहीं जो दर्शक सिनेमाघरों में इस फिल्म को नहीं देख पाए उनके लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। दरअसल, फिल्म की कामयाबी को देखते हुए फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला कर लिया है।

 

इस ऐप पर होगी रिलीज

बात करें अगर फिल्म के ओटीटी रिलीज की तो मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार हिट द सेकेंड केस ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हो सकती है। हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन खबरें हैं कि हिट पार्ट 2 अगले साल जनवरी के पहले हफ्ते में ओटीटी पर रिलीज हो सकती है।

 

पार्ट 1 का बना था हिंदी रीमेक

जानकारी के लिए बता दें कि ‘हिट: द फर्स्ट केस’ (Hit: The First Case) में साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर विश्वाक सेन लीड किरदार की भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म को बॉलीवुड में भी रीमेक किया गया था, जिसमें लीड रोल में बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव नजर आए थे। ऐसे में अब दर्शकों को हिट पार्ट 2 के ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार है।

 

हिट पार्ट 3 में नजर आएंगे ये एक्टर

हिट पार्ट 2 के जबरदस्त कामयाबी के बाद दर्शक अब इसके तीसरे पार्ट यानी ‘हिट 3’ का इंतजार करने लगे हैं। बता दें कि, ‘हिट द फर्स्ट केस’ में साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर विश्वाक सेन ने लीड रोल प्ले किया था। इसके बाद अब पार्ट 2 यानी ‘हिट द सेकेंड केस’ (Hit-The Second Case) में अदीवी शेष (Adivi Sesh) ने उन्हें रिप्लेस किया है। ऐसे में खबरें हैं कि फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए फिल्म के निर्देशक शैलेश कोलानु साउथ के फेमस एक्टर ‘नानी’ को अप्रोच कर सकते हैं।

Exit mobile version