“यहां भारत जोड़ों यात्रा करते हो और लंदन में…”, राहुल गांधी पर हिमंता बिस्वा सरमा ने साधा निशाना

hemanta attacked rahul

2024 आम चुनावों से पहले देश के कई राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं, जिसमें मध्य प्रदेश, राजस्थान, कर्नाटक समेत कई राज्य शामिल हैं। बात कर्नाटक की करें तो यहां बीजेपी के सामने सरकार में बने रहने की चुनौती है, जिसके लिए पार्टी मैदान में उतर चुकी है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी कमर कस ली है और बड़े बड़े नेताओं की फौज उतारना शुरू कर दी।

कर्नाटक पहुंचे हिमंता बिस्वा सरमा

इस बीच बीजेपी के बड़े नेता और असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा हाल ही में कर्नाटक दौरे पर पहुंचे। यहां उन्होंने एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लंदन में दिए गए बयानों को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल देश में तो ‘भारत जोड़ो यात्रा’ करते हैं, लेकिन जब वो विदेशों में जाते हैं तो भारत तोड़ने वाली बात करते हैं। जब राहुल कर्नाटक आए थे, तो मैंने उनसे पूछा था कि साल 1947 में भारत को किसने तोड़ा था? आपने नाना ने ये किया था।

यह भी पढ़ें: “हम विक्रम बेताल की तरह…” BJP नेताओं ने राहुल गांधी के बयानों को बनाया मुद्दा, तो खड़गे ने किया जोरदार पलटवार

एक समय कांग्रेसी रहे और अब बीजेपी नेता बन चुके हिमंता ने कहा कि लंदन में राहुल ने भारत को बदनाम करने की कोशिश की। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि जब तक मोदी जी हैं, तब तक वो प्रधानमंत्री कभी नहीं बन पाएंगे।

राहुल गांधी को घेरा

किनकगिरी में हिमंता बिस्वा सरमा ने ‘विजय संकल्प’ रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हर हाल में बीजेपी को ही जिताना होगा, क्योंकि हमें बाबरी मस्जिद नहीं, राम जन्मभूमि चाहिए। बीजेपी नेता ने कहा है कि विदेशों में मोदी जब भी तो उन्होंने देश का नाम रोशन करने का काम किया, वहीं राहुल ने देश का अपमान किया है।

गौरतलब है कि लंदन में बीते दिनों दिए गए राहुल गांधी के बयानों पर देश में इस वक्त माहौल गर्म है। बजट सत्र 2023 के दूसरे चरण में दोनों सदनों राज्यसभा और लोकसभा में हंगामा हो रहा है। बीजेपी राहुल गांधी की माफी की मांग करते हुए इस मुद्दे को खूब तूल देती नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें: Kiren Rijiju Attack Rahul: “राहुल गांधी देश के लिए बड़ा खतरा, वे लोगों को…” किरण रिजिजू ने अब इन बयानों को लेकर राहुल को घेरा

Exit mobile version