Himachal Election 2022: हिमाचल में मतदान, जेपी नड्डा ने डाला वोट

HimachalPradesh blog image

हिमाचल प्रदेश में मतदान जारी है। सुबह की अच्छी धूप के निकली है और लोग अपने-अपने घरों से निकलकर मतदान केन्द्रों तक पहुंच रहे है।

हिमाचल प्रदेश में 68 सीटों पर मतदान चल रहा है। हम आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश में सरकार बनाने के लिए 35 सीटों की जरूरत पड़ती है। साल 2017 में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 44 सीटों पर जीत हासिल की थी।

वोटिंग के बीच हिमाचल प्रदेश को लेकर राजनीतिक गलियारों से प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने दावा किया है कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनायेगी। राजीव शुक्ला ने कहा कि उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश का चुनाव पूरी तरह से अलग है।

वोटिंग करने के दौरान अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर वार किया है। अनुराग ठाकुर ने कहा है कि बीजेपी प्रदेश में इतिहास बदलेगी और फिर से सरकार बनायेगी। अनुराग ठाकुर ने कहा कि बीजेपी ने सेना के लिए काम किया है। कांग्रेस ने 40 साल सिर्फ झूठे वायदे किये हैं, बीजेपी ने काम किया है। जनता बीजेपी के साथ है।

जेपी नड्डा ने डाला वोट

जेपी नड्डा ने विलासपुर विधानसभा सीट से परिवार संग वोटा डाला। वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्हें यहां आने का मौका मिला। उन्होंने हिमाचल प्रदेश के लोगों वोट करने की अपील की है।

वही, आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी हिमाचल प्रदेश के लोगों से घर से निकलकर वोट करने की अपील की है।

Exit mobile version