Bigg Boss 16: अर्चना गौतम के सपोर्ट में बोले उनके भाई, सलमान ने पूछा- ‘कौन सा शो देख रहे हो भाई’

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg boss 16 update: बिग बॉस 16 का फिनाले जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे शो और भी मजेदार होता जा रहा है। सलमान खान का ये शो फैंस के बीच आए दिन चर्चा का केंद्र बना रहता है। बीते एपिसोड में जहां सलमान खान ने शालीन भनोट और टीना दत्ता के रिश्ते को लेकर टीना से कुछ तीखे सवाल किये, वहीं उन्होंने उनके बीच के रिश्ते को लेकर कुछ चीजें भी साफ करने की कोशिश की। आज शनिवार के वार में कंटेस्टेंट के घरवालों की एंट्री पर भी काफी बवाल देखने को मिलने वाला है, जिसकी झलक फैंस को अपकमिंग प्रोमो में देखने को मिली है।

Ghar mein jaane se pehle hi, families mein dikhi tashan. 😳

Dekhiye #BiggBoss16 Mon-Fri raat 10 baje aur Sat-Sun raat 9 baje, sirf #Colors par.
Anytime on @justvoot #BB16 #BiggBoss #ShanivaarKaVaar@BeingSalmanKhan @TRESemmeIndia @Chingssecret @MyGlamm pic.twitter.com/RC7ShvhapJ

— ColorsTV (@ColorsTV) January 7, 2023

बिग बॉस का नया प्रोमो वायरल

शो के कुछ समय पहले ही मेकर्स ने एपिसोड का एक नया प्रोमो रिलीज कर दिया है, जिसमें सलमान कंटेस्टेंट्स की फैमिली से पूछते नजर आ रहे हैं कि , ”मंडली का मास्टरमाइंड कौन है” तो एमसी स्टेन की मां कहती हैं, ”साजिद सर हैं।” वहीं टीना की मां कहती दिख रही हैं कि शालीन, टीना के पीठ पीछे बात करता है, जिसके जवाब में सलमान खान कहते हैं, ”टीना भी ऐसा ही करती है” इस पर शालीन की मां, टीना की मां से सवाल करती नजर आती हैं।

 

अर्चना के सपोर्ट में बोले उनके छोटे भाई

प्रोमो में अर्चना गौतम के भाई कहते दिख रहे हैं कि एमसी स्टेैन ने अर्चना की मां के बारे में बुरा कहा है, जिस पर स्टेैन की मां कहती हैं कि, ‘अर्चना ने भी कहा था कि स्टेैन कचरे से आया है और क्या नहीं।’ वहीं टीना की मां बीच में कहती हैं कि स्टेन की मां अपने बेटे का पक्ष ले रही हैं। यह जानने के बावजूद कि वह गलत है, लेकिन स्टेैन की मां अपने फैसले पर अड़ी नजर आ रही हैं।

 

सलमान ने किया अर्चना के भाई पर तीखा वार

इसके अलावा फैमिली से सलमान पूछते हैं कि कौन किसके परिवार के सदस्य को निशाना बना रहा है, जिस पर निमृत के पिता प्रियंका का नाम लेते हैं। वहीं शिव की मां भी ”प्रियंका और अर्चना का नाम लेती हुई दिखाई देती हैं। इसके अलावा सलमान, अर्चना के भाई से पूछते हैं कि क्या अर्चना असल जिंदगी में भी ऐसी ही है तो उनके भाई कहते हैं कि “वह बिल्कुल वैसी ही है जैसी वह घर के अंदर है। हर कोई उस पर दबाव बना रहा है, इस पर सलमान कहते हैं “अरे बेटा कौन सा शो देख रहे हो।” गौरतलब है कि बीते एपिसोड में सलमान खान ने टीना दत्ता और शालीन भनोट के रिश्तों पर सवाल उठाया था और दोनों को जमकर फटकार लगाई थी, जिसके चलते टीना इमोशनल हो गई थीं।

Exit mobile version