Chhattisgarh News: ट्रक और पिकअप की जबरदस्त भींडत में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Chhattisgarh News

Chhattisgarh road accident: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में एक पिकअप वाहन की ट्रक से टक्कर हो जाने से अफरातफरी मच गई। इस भयानक हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा बलौदा बाजार के गोदा पुल पर हुआ। फिलहाल, पलारी पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस द्वारा हादसे की जांच की जा रही है। आपको बता दे कि, हादसे के वक्त ट्रक में करीब एक दर्जन लोग सवार थे। दोनों वाहन गलत दिशा से आ रहे थे इसी दौरान गाड़ियों की टक्कर हो गई।

ट्रक से पिकअप टकराने से परिवार के 6 लोगों की मौत

खबरों के मुताबिक, 14 मई की रात पलारी पुलिस को गोदा पुल पर एक भयानक दुर्घटना की खबर मिली। दरअसल, यहां ट्रक और पिकअप में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में पिकअप उड़कर दूर जा गिरा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की। इसी दौरान पता चला कि ट्रक में सवार लोग किसी पारिवारिक समारोह से लौट रहे थे। ट्रक में करीब एक दर्जन लोग सवार थे। आपदा के परिणामस्वरूप छह व्यक्तियों की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिकअप व ट्रक दोनों विपरीत दिशा से जा रहे थे।

यह भी पढ़े: Ambala Crime: एक्शन में SIT टीम, नशे के कारोबार का पर्दाफाश, लाखों का ड्रग बरामद

गुहार लगाते हुए बच्चे

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पिकअप और ट्रक की टक्कर होते ही घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। माताओं और बच्चों के रोने की आवाजें आने लगी। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग उनकी मदद के लिए दौड़े। स्थानीय लोगों ने वाहनों में फंसे पीड़ितों को बाहर निकाला फिर सभी को पिकअप में लादकर अस्पताल भेजा गया। घटना की जानकारी लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को दी। बता दे कि, इस हादसे में कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

5 महिलाओं और एक बच्चे की मौत

मरने वालों में पांच महिलाएं और एक बच्चा बताया जा रहा है। मरने वालों की पहचान शांति, घनश्याम, हेमा ध्रुव, धनेश्वरी, धनेश्वरी की मां और प्रभा के रूप में की गई है। बता दे कि, तीन महिलाओं की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इसके विपरीत, अस्पताल में दो महिलाओं और एक बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Exit mobile version