Viral Video: उर्फी का मेल वर्जन देखा क्या? फैशन सेंस में सभी को किया फेल, लोग बोले- ‘Urfi का भाई…’

Uorfi Javed Male Version

Viral Video: सोशल मीडिया पर अपने फैशन सेंस से सभी के होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद का नाम तो आप सभी जानते ही होंगे। आए दिन एक्ट्रेस कोई ऐसा लुक अपनाती हैं, जिसके बारे में सोचना तो दूर किसी ने कल्पना भी नहीं की होती है। उर्फी के अजब-गजब कपड़ों को देख जहां कई लोग उन्हें ट्रोल करते हैं, तो कईयों को उनके कपड़े काफी पसंद भी आते हैं। हालांकि इस बीच अब सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग उर्फी जावेद का भाई बता रहे हैं।

मिल गया उर्फी जावेद का मेल वर्जन

आपने उर्फी जावेद को फूल-पत्ती तो कभी बांस की टोकरी तो कभी वायर और साइकिल की चेन से बनी ड्रेस में देखा ही होगा, लेकिन क्या आपने किसी लड़के को ऐसे कपड़े डिजाइन करते हुए और पहनते हुए देखा है? अगर नहीं देखा तो आपको बता दें कि हमें उर्फी जावेद का मेल वर्जन मिल गया है। दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसने फैशन सेंस और कपड़ों के स्टाइल में उर्फी तक को पीछे छोड़ दिया है। इस शख्स का नाम तरुण है, जिसके सोशल मीडिया पर काफी फॉलोवर्स हैं। इस शख्स के वीडियोज और फैशन सेंस को देखकर लोग उसे उर्फी जावेद का भाई बता रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियोज वायरल

आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर इस शख्स का अकाउंट टिकटॉकर तरुण के नाम से है। इस शख्स के हर वीडियोज में उर्फी जावेद जैसे फैशन की झलक दिखती है। वहीं हाल ही में इस शख्स का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो ब्राउन कलर के टेप से बनी ड्रेस को पहने नजर आ रहा है। इतना ही नहीं इसके साथ उसने अपने चेस्ट पर दो ट्रॉफी चिपका रखे हैं, जिसे देखने के बाद किसी की भी हंसी कंट्रोल नहीं हो रही है। इसके अलावा एक अन्य वीडियो में शख्स न्यूजपेपर से बनी ड्रेस में नजर आ रहा है। वहीं एक और वीडियो में इस शख्स को लाल मिर्च से बने ड्रेस में देखा जा सकता है। टिकटॉकर तरुण की वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस इसपर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं। शख्स के फैशन सेंस को देखकर जाहिर है कि वो उर्फी जावेद का जबरा फैन है।

Exit mobile version