आपने क्या अपने इन एक्टर के देखे हैं डुप्लीकेट

Duplicate blog image

ये बात आपने अक्सर ही सुनी होगी कि एक शक्ल के दो लोग होते हैं। इस कहानी पर कई बार बॉलीवुड में फिल्म भी बन चुकी हैं। इन फिल्मों में राम श्याम और सीता गीता के अलावा चालबाज ऐसी फिल्म हैं जो एकदम से जेहन में आती है। इन सभी फिल्मों में एक चीज कॉमन थी और वो ये थी कि ये एक जैसे चेहरे जुड़वा बच्चे थे। यानी इन दोनों एक जैसे चेहरे के लोगों ने एक ही मां की कोख से जन्म लिया।

लेकिन, आज हम आपको बताने  और दिखाने जा रहे हैं ऐसी तस्वीर जिन्हें देखकर आपको एकाएक अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगी। जी हां, हिन्दी फिल्मों के कई कलाकारों की शक्ल और लुक एकदम बॉलीवुड के एक्टर्स जैसी है। लीजिए आप भी देखिए।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा का डोपेलगैंगर कोई साधारण नहीं है। वह जूलिया माइकल्स नाम की एक अमेरिकी कलाकार हैं और वह बॉलीवुड अभिनेत्री में अपने हमशक्ल को पाकर उतनी ही हैरान हैं।

 

आलिया भट्ट

इंटरनेट को आलिया भट्ट जैसा दिखने लगा। वह न केवल उसकी तरह दिखती है, बल्कि गली बॉय से एक समान पोशाक पहने हुए आलिया के संवाद की नकल भी करती है।

रणवीर सिंह

जो लोग रणवीर पर क्रश कर रहे थे और जब उन्होंने शादी के बंधन में बंध गए तो दिल टूट गया था, अभी भी कुछ उम्मीद है। जी हां, यह पाकिस्तानी लड़का रणवीर सिंह की बंटवारे वाली तस्वीर है।

प्रियंका चोपड़ा

टाइगर श्रॉफ

कई डोपेलगैंगर्स का चेहरा एक जैसा होता है लेकिन टाइगर श्रॉफ के हमशक्ल की बॉडी भी एक जैसी होती है। डेविड सहरिया, असम के एक मॉडल, ए-लिस्टर के साथ अपनी अनोखी समानता के लिए इंटरनेट तोड़ रहे हैं।

जॉन अब्राहम और मुबाशिर मलिक (ब्रिटिश प्रसारक और लेखक)

सैफ अली खान और गैस स्टेशन अटेंडेंट

 

Exit mobile version