हरियाणा: अनियंत्रित कार पेड़ से टकराई, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

Hisar road accident

हरियाणा के हिसार जिले के आदमपुर में एक दर्दनाक यातायात दुर्घटना हुई। यहां एक वाहन की पेड़ से टकरा गया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले गई। साथ ही हादसे की जांच शुरू कर दी है।

कार की पेड़ से भीषण टक्कर 6 की मौत

ये घटना कथित तौर पर आदमपुर अग्रोहा रोड पर नीम अड्डा के पास हुईं। दरअसल, यहां देर रात समारोह से विदा होने के बाद सभी युवक अपने आवास को लौटने लगे। वहीं कार के अनियंत्रित होने के कारण वह पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक किशोर को भी चोट आई है। टक्कर के वक्त वाहन में सात यात्री सवार थे। ये सभी आदमपुर के किशनगढ़ खारा बरवाला के रहने वाले थे। बता दें कि आदमपुर सरकारी अस्पताल में मृत लाशों को रखा गया है। घटना के समय वाहन में सवार सात किशोरों में से एक को गंभीर चोट आई है। जिसका नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: इंदौर: बालेश्वर मंदिर में रामनवमी के दिन बरसा मौत का कहर, कुएं की छत ढहने से 35 की मौत

गांव में पसरा मातम

सभी मृतक खारा बरवाला और किशनगढ़ गांव के रहने वाले है। दोनों गांव में हादसे की जानकारी मिलने पर मातम छा गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं हादसे में घायल युवक की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करके उनके परिजनों को सौंप दिए है।

Exit mobile version