हरियाणा: नकली शराब से भरी दो गाड़िया जब्त, दवा के नाम पर बिहार ले जाई जा रही थी

Haryana liquor smuggling

हरियाणा के फरीदाबाद में नकली शराब बनाकर उसे बिहार में बेचने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपी की दो गाड़ियों में भरी नकली शराब की बोतलों को कब्जे में कर लिया है। अधिकारियों का कहना है कि शराब बाजार में महंगी मिलती है इस कारण आरोपियों ने सस्ते बेचकर ज्यादा पैसे कमाने के लालच में ये धंधा शुरू किया।

नकली शराब से भरी 2 गाड़िया जब्त

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, जब्त की हुई दोनों गाड़ियों में नकली शराब भरी हुई है, जिन्हें दो लोग बिहार बेचने जा रहे थे। चेकिंग के दौरान जब पुलिस ने गाड़ियों को चेक किया तो उन्हे ड्राइवर ने गुमराह करने के लिए कहा कि गाड़ी में दवाइयां है जिसे बिहार पहुंचाना है। पुलिस ने ड्राइवर पर शक होने के बाद चेकिंग शुरू की जिसके बाद सारा मामला पानी की तरह साफ हो गया। पुलिस ने दवा के नाम पर शराब पाई। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

दरअसल, आरोपी शराब से भरी गाड़ियां बिहार लेकर जा रहे थे लेकिन पुलिस की समझदारी ने उनको कामयाब नहीं होने दिया। बताया जा रहा है कि गाड़ियों में 170 से ज्यादा शराब की पेटियां पाई गई है। वहीं पुलिस ने आरोपियों से मामले की पूछताछ शुरू कर दी है।

Exit mobile version