Haryana Crime News | डॉक्टर की लापरवाही ने ले ली गर्भवती महिला की जान

Haryana Crime News

Haryana Crime News : हरियाणा के रेवाड़ी से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां भगवान के दूसरे रूप यानी डॉक्टर की लापरवाही के कारण एक गर्भवती महिला दर्द से छटपटाते हुए मर गई। घटना रेवाड़ी के निजी अस्पताल की है। दरअसल, यहां आज एक गर्भवती महिला की डिलीवरी के दौरान मौत का कारण डॉक्टरों की कथित लापरवाही बताई जा रही है। महिला की मौत के बाद अस्पताल में परिजनों की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद एक-एक करके डॉक्टर ने भी अस्पताल पहुंचना शुरू कर दिया। मृतक महिला की पहचान प्रसूता के नाम से की गई है।

दरअसल, गुरुग्राम के मानेसर के रहने वाले राहुल की 21 वर्षीय पत्नी कविता की पहली डिलीवरी होनी थी, जिसे बीती रात रेवाड़ी के गढ़ी बोलनी चौक स्थित सावित्री देवी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां नॉर्मल डिलीवरी होने के बाद कविता ने एक बेटे को जन्म दिया। वहीं डिलीवरी के बाद प्रसूता दर्द से तड़पती रही, परिजनों ने कई बार डॉक्टर को फोन कर बुलाने की कोशिश की, लेकिन डॉक्टर का पहुंचना तो दूर स्टाफ ने इस ओर ध्यान तक देना जरूरी नहीं समझा। जिसके बाद महिला की बिगड़ती स्थिति को देखकर उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। प्रसूता ने तब तक दम तोड़ दिया था। परिजनों का इसपर गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। अस्पताल के डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया गया हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत के आधार पर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है।

हैरानी की बात तो ये है कि मामले को लेकर अस्पताल प्रशासन के द्वारा कोई बयान नहीं दिया गया है। अब देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कुछ कार्रवाई अमल में लाती है।

Exit mobile version