हरियाणा: 25 साल के युवक ने सुसाइड नोट में I LOVE YOU Mummy Papa लिखकर दी जान, जानें पूरा मामला

Kaithal (Haryana) Suicide Case

हरियाणा के कैथल में 25 वर्षीय युवक ने अपने माता पिता को I LOVE YOU Mummy Papa Thank you! लिखकर कथित तौर पर फांसी लगा ली। युवक ने खेत में जाकर पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या को अंजाम दिया। मृतक युवक की पहचान सोनू नाम से की गई है। मृतक सोनू सर्विस स्टेशन पर कार्य करता था। पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस को आत्महत्या के कारणों का पता नहीं लगा है।

25 साल के युवक ने खेत में लगाई फांसी

ये मामला हरियाणा के कैथल से सामने आया है। यहां 25 साल के सोनू ने सुसाइड खेत में जाकर फांसी लगा ली। मृतक के बड़े भाई कर्मबीर ने पुलिस को बताया कि सोनू आत्महत्या करने का कदम उठा सकता है, ऐसा वे सोच भी नहीं सकते। सोनू का किसी भी प्रकार से किसी के साथ कोई विवाद नहीं था। कर्मबीर ने आगे बताया कि सोनू को खेत में एक राहगीर ने लटका देखा। जिसके बाद यह बात पूरे इलाके में फेल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में कर लिया। पुलिस को सोनू के घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिससे यह लगभग सबित हो गया है कि सोनू ने सुसाइड किया है।

सुसाइड नोट में भाई को किया याद

सुसाइड नोट में लिखा I LOVE YOU Mummy papa पुलिस ने बताया कि मृतक के कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। जिसमें सोनू ने अपने मौत का जिम्मेदार किसी को नहीं ठहराया है। सुसाइड नोट में केवल भाई कर्मबीर आप अपना ध्यान रखना और माता-पिता का ध्यान रखना जैसी बातें लिखी है। पुलिस इस मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है।

Exit mobile version