Harry Brook: शतक जड़ते ही हैरी ब्रूक के बदले तेवर, फैंस को लेकर कही ये बड़ी बात

Harry Brook

Harry Brook: शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में सनराइजर्स हैदाराबाद के स्टार सलामी बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने अपने बल्ले से तूफान मचा दिया। उन्होंने मैच में 55 गेंदों पर 12 चौके और 3 छक्कों की मदद से तूफानी 100 रनों की पारी खेली। यह आईपीएल के इस सीजन की पहली सेंचुरी भी थी। हैरी ब्रूक साल 2022 में इंग्लैंड टीम के पाकिस्तान दौरे पर टेस्ट सीरीज के दौरान काफी चर्चा में आए थे। ब्रूक ने इस तीन मैच की टेस्ट सीरीज में आक्रमक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 468 रन ठोक डाले। इस दौरान उन्होंने तीन शातक और एक अर्धशतक लगाया। हालांकि मैच के बाद उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद फैंस उनपर भड़क गए।

मैच के बाद ब्रूक ने अपने बयान से चौंकाया

दरअसल, आईपीएल 2023 के 19वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 23 रन से हार झेलनी पड़ी। हैरी को मैच के बाद ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ से नवाजा गया। उन्होंने इस दौरान अपनी पारी को लेकर प्रतिक्रिया दी। प्लेयर आफ द मैच बनने के बाद हैरी ब्रूक ने कहा कि ये पारी उनके लिए काफी स्पेशल थी। मैच जीतकर अच्छा लगा। यहां के दर्शक काफी अच्छी थे। ये एक बेहतरीन स्टेडियम और दर्शकों ने काफी सपोर्ट किया। इसके साथ ही ब्रूक ने कहा कि मैंने खुद पर थोड़ा दबाव डाला था इस पारी से पहले, लेकिन मैं बिना चिंता किए आज बल्लेबाजी के लिए गया। आज की पारी मेरी बेहतरीन पारियों में से एक है। सोशल मीडिया पर लोग मेरे बारे में काफी बकवास कर रहे थे, लेकिन मैंने उनकी बातों को इग्नोर किया और मेरा शतक उनका मुंह बंद करने के लिए काफी है।

मिनी ऑक्शन में करोड़ो की लगी थी बोली

बता दें कि मिनी ऑक्शन में हैदराबाद ने सभी को चौंकाते हुए ब्रूक पर 13.25 करोड़ रुपये की बोली लगाई और ब्रूक को अपने टीम में शामिल किया था। देखना दिलचस्प होगा कि आगामी मैचों में वो किस नंबर पर बल्लेबाजी करने आते हैं। क्या अगले मैचों में भी वो ओपन करेंगे ? ये तो आगे आने वाले मैचों में ही पता चल पाएगा।

Exit mobile version