IND vs SL 1st T20I: प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पांड्या बोले- मैं एक ही भाषा जानता हूं वो है…

cricket blog2 4

IND vs SL 1st T20I : श्रीलंका के खिलाफ टी20 मैच का आगाज आज से होने जा रहा है। श्रीलंकाई टीम भारत के मुंबई शहर में पहुंच चुकी है जहां सीरीज का पहला टी20 मैच खेला जाएगा। श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेला जाएगा जिसकी अगुवाई हार्दिक पांड्या करने जा रहें है। मैच से पहले हार्दिक पांड्या ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि इस साल टीम इंडिया का लक्ष्य विश्व कप जीतना है। मालूम हो कि 2011 के बाद से टीम इंडिया वर्ल्ड कप नहीं जीत पाई है।

वानखेड़े में खेला जाएगा ये मुकाबला

आज के मैच की बात करें तो भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी20 मुकाबला मंगलवार यानी आज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। श्रीलंका के खिलाफ पहले तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी फिर उसके बाद इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। इससे पहले ही कप्तान हार्दिक ने टीम इंडिया और ऋषभ पंत जो हाल ही में कार दुर्घटना में चोटोल हो गए हैं, के बारे में बात की। हालांकि, श्रीलंका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन के बारे में हार्दिक ने कुछ नहीं कहा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछे गए कई सवाल

हार्दिक ने मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विश्व कप से जुड़े सवाल पर कहा, “अपने देश के लिए विश्व कप जीतना हमारा लक्ष्य है। दुर्भाग्य से हम 2022 में ऐसा नहीं कर सके, लेकिन हम इस साल भारतीय फैंस के लिए जीतना चाहेंगे।” हार्दिक पांड्या ने अपनी गेंदबाजी पर कहा, “मैं केवल एक ही भाषा जानता हूं, वह है कड़ी मेहनत। चोट मेरे हाथ में नहीं है, लेकिन मैं मेहनत में विश्वास रखता हूं। 2022 व्यक्तिगत रूप से मेरा सर्वश्रेष्ठ साल था। हम विश्व कप नहीं जीत पाए, लेकिन यह खेल का हिस्सा है।”

गौरतलब है कि, हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में टीम इंडिया की कमान संभाली है जो उंगली की चोट के कारण इस सीरीज से बाहर हैं। लेकिन वह श्रीलंका के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के दौरान टीम से जुड़ जाएंगे।

 

 

 

Exit mobile version