Hardik Pandya ने फिर की पत्नी Natasa Stankovic से शादी, देखिए कपल्स की खूबसूरत फोटोज

Hardik Pandya-Natasa Stankovic Wedding Images

Hardik Pandya-Natasa Stankovic Wedding Images : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार हार्दिक पंड्या ने एक बार फिर शादी कर ली हैं। बीते दिन 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे के मौके पर हार्दिक ने अपनी पत्नी नताशा स्टैनकोविच के साथ एक बार फिर शादी की। दोनों ने राजस्थान के उदयपुर में शादी की। उदयपुर में दोनों ने अपने परिवारवालों और कुछ करीबी दोस्तों के बीच ईसाई धर्म के मुताबिक शादी रचाई। शादी के बाद दोनों (Hardik Pandya-Natasa Stankovic Wedding Images) की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

हार्दिक और नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की कई फोटोज शेयर की। साथ ही कैप्शन में लिखा- ‘हमने वैलेंटाइन डे का जश्न प्यार के इस द्वीप पर फिर से अपनी पुरानी कसमों को बोलकर किया। जो तीन वर्ष पहले ली थी। हमें खुशी है कि हम अपने परिवार और दोस्तों के बीच मोहब्बत का यह उत्सव मना सके। शादी के फोटोज में हार्दिक और नताशा के साथ उनका बीटा अगस्त्य भी नजर आ रहा हैं। बता दें कि कपल्स (Hardik Pandya-Natasa Stankovic Wedding Images) की शादी में विराट कोहली, इशान किशन, केएल राहुल समेत टीम इंडिया के कई स्टार मौजूद हुए।

3 साल बाद फिर शादी करने का किया फैसला

बता दें कि कपल (Hardik Pandya-Natasa Stankovic Wedding Images) ने जनवरी 2020 में अपने रिश्ते का खुलासा सोशल मीडिया पर किया था, जिसके बाद दोनों ने लॉकडाउन में 30 मई 2020 को घर में ही हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी।

Exit mobile version