हार्दिक पांड्या अपने जन्मदिन पर बेटे को कर रहे है मिस

हार्दिक पांड्या अपने जन्मदिन पर बेटे को कर रहे है मिस

हार्दिक पांड्या का बर्थडे इस बार स्पेशल माना जा रहा है। बॉलीवुड के साथ-साथ कई दिग्गज क्रिकेटर भी हार्दिक को बधाई दे रहे हैं। विराट कोहली, केएल राहुल तथा दिनेश कार्तिक ने भी बधाई दी है। हार्दिक की पत्नी ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं जिसमे वो पांड्या को मिस कर रही हैं। हार्दिक टी- 20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। जन्मदिन के मौके पर पर्थ में हार्दिक अपने फैंस के साथ फोटो खिचाते नज़र आये। भारतीय टीम भी इनका बर्थडे मनाने में जुटी हुई है। 

हार्दिक पंड्या का ये साल बेमिसाल रहा है। आईपीएल में कप्तानी करते हुए गुजरात टाइटंस को न सिर्फ खड़ा किया बल्कि ट्रॉफी भी दिलायी। कप्तानी की ज़िम्मेदारी से इनको मानसिक रूप से और अधिक मजबूत बना दिया है। 29 वर्षीय पांड्या ने चोट से उभरकर शानदार वापसी किया है। 2022 में इनका शानदार प्रदर्शन शानदार रहा। टी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में शामिल होने से उनके ख़ुद के साथ-साथ भारतीय टीम भी काफी फायदा हुआ है। भारतीय टीम को एक अच्छा ऑल-राउंडर मिल गया है। 

हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”मेरे साथी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आप हम सभी को गौरवान्वित करते हैं। मेरे सितारे, आप हमेशा चमकते रहें। हम आपको प्यार करते हैं।” साथ ही साथ हार्दिक ने भी अपने बर्थडे पर एक वीडियो पोस्ट डाला है जिसमें वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ दिख रहे हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा- ”अपने जन्मदिन पर मैं बेटे को याद कर रहा हूं। मुझे सबसे अच्छा उपहार के रूप में मिला है।”

Exit mobile version