Hardik Pandya ने आखिरकार सच बोल ही दिया! कहा- “निश्चित तौर पर हमें उनकी कमी खलेगी, लेकिन….”

Hardik Pandya on Shreyas iyer

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में श्रेयस अय्यर चोटिल होने के कारण उपलब्ध नहीं हैं। उनकी जगह सूर्यकुमार यादव को नंबर चार पर जगह मिली है। इसी कड़ी में भारत के कार्यवाहक कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि चोटिल श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति का भारत की इस साल के आखिर में होने वाले वनडे विश्व कप की तैयारियों पर असर पड़ेगा।

मालूम हो कि अय्यर पीठ की चोट के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं और वह कब तक वापसी कर पाएंगे इसकी कोई निश्चित समय सीमा भी नहीं है।

Shreyas Iyer

निश्चित तौर पर हमें उनकी कमी खलेगी- हार्दिक पांड्या

पांड्या ने कहा, “निश्चित तौर पर उनकी वापसी की कोई समय सीमा तय नहीं है, लेकिन हम अच्छे की उम्मीद कर रहे हैं। हम उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं। श्रेयस अय्यर की अनुपस्थिति का असर पड़ेगा और निश्चित तौर पर हमें उनकी कमी खलेगी, लेकिन अगर वह जल्दी वापसी नहीं कर पाते हैं तो हमें समाधान ढूंढना होगा। अगर वह टीम में होता है तो यह स्वागत योग्य है, लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो अभी इस पर विचार करने के लिए काफी समय है कि हमें कैसे आगे बढ़ना है।”

Hardik Pandya

पिछला विश्व कप 2011 में

भारतीय क्रिकेट टीम 50 ओवर के प्रारूप में होने वाले विश्व कप के लिए अपनी तैयारी में सुधार करने की कोशिश कर रही है। भारत ने पिछला विश्व कप 2011 में जीता था और महेंद्र सिंह धोनी की अगुआई वाली टीम के इस साल फिर से अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। अब तक भारतीय टीम ने श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे फॉर्मेट में अपने सभी छह मैच जीतकर शानदार शुरुआत की है।

 

 

Exit mobile version