Harbhajan Singh on Yuzvendra chahal : चहल ने किया टीम इंडिया के खिलाड़ियों से झगड़ा ? हरभजन सिंह ने किया बड़ा खुलासा

Harbhajan Singh on Yuzvendra chahal

Harbhajan Singh on Yuzvendra chahal

Harbhajan Singh on Yuzvendra chahal : वर्ल्ड कप से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम कुछ अहम मुकाबले खेलेगी जिसका फायदा विश्व कप के मैचों में होगा। भारतीय क्रिकेट टीम 22 सितंबर से तीन वनडे मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी। इसके लिए टीम का एलान हो चुका है। पहले दो मुकाबले में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। विराट कोहली, रोहित शर्मा, रवीन्द्र जडेजा को सीधे तीसरे वनडे मैच में खेलने के लिए टीम में शामिल किया गया है। हालांकि, इस सब को बीच आर अश्विन की वापसी हुई है और यही बात सभी को बहुत चौंका दिया है। क्यास तो ये भी लगाया जा रहा था कि युजवेंद्र चहल को टीम में शामिल किया जाएगा। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ। इसी कड़ी में हरभजन सिंह को कहा है कि युजवेंद्र चहल को टीम में चुना जाना चाहिए था।

हरभजन सिंह ने चहल को लेकर किया बड़ा खुलासा

दरअसल, हरभजन सिंह ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि युजवेंद्र चहल को वनडे टीम में होना चाहिए था। उनको तो मौका भी नहीं दिया गया। ये मेरी समझ से परे है या तो किसी से उनकी टीम में लड़ाई हुई है या फिर किसी न किसी से कुछ उन्होंने बुरा बोला है, अब मुझे तो नहीं पता हुआ क्या है। अगर बात करें काबिलियत की तो उनका नाम उस हिसाब से टीम में होना चाहिए था। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि काफई सारे खिलाड़ियों को आराम दिया गया है।

Harbhajan Singh on Yuzvendra chahal

चहल का गेंद से प्रदर्शन लगातार निराशाजनक

मुझे लगता है कि टीम इंडिया कहीं-न-कहीं ऑफ स्पिनर की तलाश कर रही है। उन्हें शायद अपनी गलती का एहसास हो गया है कि उन्होंने वनडे विश्व टीम में एक ऑफ स्पिनर नहीं चुना है और अगर उनके सामने कई बाएं हाथ के गेंदबाज आते हैं तो हमारे गेंदबाजों को परेशानी हो सकती है। यह मेरी समझ से परे है या वे अपनी पिछली गलती को सुधारने के लिए एक और गलती करने जा रहे हैं।

आपको बताते चलें कि पिछले कुछ समय से युजवेंद्र चहल लगातार गेंद से निराशाजनक प्रदर्शन करते रहे हैं। जिसका खामियाजा उन्हें वर्ल्ड कप टीम से बाहर होकर उठाना पड़ रहा है। चहल ने अब तक 72 वनडे मैच खेले हैं और इस दौरान 121 विकेट लिए हैं। चहल का वर्ल्ड कप टीम में आना अब बेहद मुश्किल दिखाई पड़ रहा है।

Harbhajan Singh On Yuzvendra Chahal : हरभजन सिंह ने चहल को बताया सर्वश्रेष्ठ स्पिनर, एशिया कप की टीम में नहीं चुने जाने को लेकर पूछे सवाल

Exit mobile version