Harbhajan Singh : चहल को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर हैरान दिखे हरभजन सिंह, बोले – “उसके बिना नहीं…”

Harbhajan Singh

Harbhajan Singh

Harbhajan Singh : हाल ही में विश्व कप के लिए भारतीय टीम का एलान किया गया है। इस टीम में कुछ प्रमुख खिलाड़ियों को जगह दी गई है जो चोट से गुजर रहे थे। फिटनेस समस्याओं से जूझ रहे विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को विश्व कप के लिये भारत की 15 सदस्यीय टीम में चुना गया है। देखा जाए तो चयनकर्ताओं ने टीम में सात बल्लेबाजों और चार हरफनमौलाओं को जगह दी है। मुख्य चयनकर्ता अजित अगरकर ने भी इसपर बात करते हुए कहा था कि फिटनेस से जुड़े कुछ मसले हैं लेकिन तीनों खिलाड़ियों ने वापसी की है, केएल फिट हैं। मुझे लगता है कि यह विश्व कप के लिये सबसे संतुलित टीम है। साथ ही उन्होनें ये भी कहा कि केएल फिट है लेकिन एशिया कप से पहले मामूली दिक्कत हुई है। वह इससे उबर चुका है। वह हमारे लिये महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और हमें खुशी है कि वह टीम में है।

Harbhajan Singh

चहल को विश्व कप की टीम में न देखकर हैरानी हुई है – Harbhajan Singh 

हालांकि, टीम इंडिया के ही पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी हरभजन सिंह टीम के एलान के बाद हैरान दिखे हैं। दरअसल, भज्जी ने X करते हुए टीम इंडिया के चयन पर रिएक्ट किया और एक खिलाड़ी के टीम में न होने पर हैरानी जताई। भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने X पर लिखा, “चहल को विश्व कप की टीम में न देखकर हैरानी हुई है। वह मैच विनर खिलाड़ी है।”

बता दें कि एशिया कप टीम में शामिल तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और बायें हाथ के बल्लेबाज तिलक वर्मा को टीम में जगह नहीं मिल सकी है। टूर्नामेंट के आगाज की बात करें तो विश्व कप पांच अक्टूबर से शुरू होगा जिसमें पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अहमदाबाद में खेला जाना है। भारतीय टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ आठ अक्टूबर को पहला मैच खेलेगी।

विश्व कप के लिए घोषित भारतीय टीम

रोहित शर्मा ( कप्तान ), हार्दिक पंड्या (उपकप्तान ), केएल राहुल, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव

Harbhajan Singh On Yuzvendra Chahal : हरभजन सिंह ने चहल को बताया सर्वश्रेष्ठ स्पिनर, एशिया कप की टीम में नहीं चुने जाने को लेकर पूछे सवाल

Exit mobile version