Harbhajan Singh ने नजम सेठी को कहा नशेड़ी, जमकर लगाई क्लास

Harbhajan Singh

Harbhajan Singh

Harbhajan Singh : भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का पहला मैच बारिश के चलते बेनतीजा रहा था। वो मैच भले ही बारिश में धूल गया हो लेकिन मैदान के बाहर खिलाड़ी अपने बयानों से खूब जंगे लड़ रहे हैं। हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने टीम इंडिया पर तंज कसते हुए कहा था कि भारत पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहता। अब इसका जवाब देते हुए पूर्व भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हरभजन सिंह ने आलोचना की है।

Harbhajan Singh

क्या नजम सेठी नशे में हैं ?

पूर्व स्टार स्पिनर हरभजन सिंह ने स्पोर्ट्स टुडे पर कहा, “पता नहीं नजम सेठी आजकल क्या धूम्रपान कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि वह कैसे कह रहे हैं कि भारत, पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहता।” हरभजन सिंह ने आगे कहा, “कृपया कोई उन्हें पूरा रिकॉर्ड दे, भारत जब भी एक-दूसरे के खिलाफ खेला है, उन्हें सबसे अधिक बार हराया है। पाकिस्तान क्रिकेट के लिए इस समय उनका जो कद है, उसे देखते हुए यह उनके लिए आधारहीन बात है।”

हरभजन सिंह ने जमकर लगाई लताड़

हरभजन यहीं नहीं रुके। उन्होंने जबकर लताड़ लगाते हुए कहा, “वह कहते हैं, भारत, पाकिस्तान के साथ नहीं खेलना चाहता क्योंकि भारत डरा हुआ है। भारत कभी भी किसी के साथ खेलने से नहीं डरता। पता नहीं यह कहां से आ रहा है। मौसम का पूर्वानुमान सही था या नहीं। बॉस, आओ और जहां चाहो हमारे साथ खेलो, हम तुम्हें हरा देंगे।”

Harbhajan Singh : चहल को टीम में शामिल नहीं किए जाने पर हैरान दिखे हरभजन सिंह, बोले – “उसके बिना नहीं…”

Exit mobile version