Harbhajan Singh on Sanju Samson : भज्जी होते सेलेक्टर तो वो भी संजू को टीम में नहीं चुनते, जानें क्या है कारण

Harbhajan Singh on Sanju Samson

Harbhajan Singh on Sanju Samson

Harbhajan Singh on Sanju Samson : 22 सितंबर से शुरू हो रही ऑस्ट्रेलिया सीरीज (India vs Australia) के लिए संजू सैमसन को टीम में जगह नहीं मिली है। संजू को वर्ल्ड कप में भी नहीं चुना गया है। कई लोग इसको लेकर बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट टीम के चयन समिति पर पक्षपात के आरोप लगा रहे हैं। हालांकि भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की राय जरा अलग है। हरभजन का कहना है कि सैमसन का चयन इस वजह से नहीं हुआ क्योंकि भारतीय टीम के पास पहले से ईशान किशन और केएल राहुल के रूप में दो विकेटकीपर थे।

55 का औसत लेकिन फिर भी टीम में जगह नहीं मिल पाना, अजीब तो है – हरभजन

अपने यूट्यूब चैनल पर उन्होनें एक वीडियो में कहा- ”संजू सैमसन के बाहर होने से काफी बहस छिड़ गई है। अगर आपका वनडे में औसत 55 का है और फिर भी आपको टीम से ड्रॉप किया जाता है तो ये निश्चित रूप से अजीब तो है, लेकिन मुझे लगता है कि संजू को इसलिए नहीं चुना गया, क्योंकि भारत के पास पहले से ही दो विकेटकीर केएल राहुल और ईशान किशन हैं, दोनों ही विश्व कप टीम का हिस्सा है।”

Harbhajan Singh on Sanju Samson

भज्जी होते सेलेक्टर तो वो भी संजू को टीम में नहीं चुनते

इसके साथ ही भज्जी ने आगे कहा कि अगर वह सेलेक्टर होते तो वह वनडे में संजू सैमसन के स्थान पर केएल राहुल को ही चुनते। उन्होंने आगे कहा कि संजू सैमसन को अपने मौके का इंतजार करना होगा। मुझे पता है कि इसे कई बार स्वीकार आसान नहीं होता है। हर किसी को ठेस पहुंचती है, लेकिन उम्र उसके पक्ष में है और मैं उससे कड़ी मेहनत जारी रखते की सलाह देता हूं। बता दें कि संजू सैमसन का वनडे इंटरनैशनल औसत बहुत अच्छा है। उन्होंने 55.71 के औसत से रन बनाए हैं। लेकिन इसके बावजूद जब उन्हें नहीं चुना गया तो सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ है।

Harbhajan Singh on Yuzvendra chahal : चहल ने किया टीम इंडिया के खिलाड़ियों से झगड़ा ? हरभजन सिंह ने किया बड़ा खुलासा

Exit mobile version