IPL 2023: गुजरात टाइटंस को लगा बड़ा झटका, Kane Williamson हुए IPL से बाहर!

Kane Williamson Injury

IPL 2023: अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के 16वें सीजन के शुरुआती मैच में कुछ ऐसा हुआ जो गुजरात टाइटंस की टीम को झकझोर कर रख दिया। मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। फील्डिंग करते वक्त कीवी बल्लेबाज केन विलियमसन चोटिल हो गए। उनके घुटने में काफी चोट आई जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। इसी बीच कप्तान हार्दिक पांड्या ने उनके फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

Kane Williamson

कप्तान ने फिटनेस को लेकर दिया बड़ा अपडेट

कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद कीवी बल्लेबाज की फिटनेस को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। हार्दिक का कहना है कि विलियमसन की इंजरी कितनी गंभीर है इसका पता अभी नहीं लग सका है। उन्होंने कहा, “उनको (विलियमसन) घुटने की इंजरी हुई है यह बात पक्की है, लेकिन उनको हुआ क्या है इस पर मेरे पास अपडेट नहीं है। मुझे नहीं पता है कि उनकी इंजरी कितनी गंभीर है और उनको ठीक होने में कितना समय लगेगा।”

गुजरात के कप्तान ने आगे बताया, “मैंने अभी विलियमसन को मैसेज किया था। विलियमसन अभी स्कैन के लिए गए हैं और वह जब डॉक्टर के पास से होकर स्कैन रिपोर्ट के साथ आएंगे तब ही हमको पता लग सकेगा कि उनको सही मायने में कैसी चोट लगी है।”

hardik with kane williamson

 

मैच में गुजरात को मिली जीत

बता दें कि मैच में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। चेन्नई सुपरकिंग्स ने 20 ओवर में सात विकेट पर 178 रन बनाए। जवाब में गुजरात ने 19.2 ओवर में पांच विकेट पर 182 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। उसने टूर्नामेंट के 16वें सीजन के पहले मैच में धोनी की टीम को पांच विकेट से हरा दिया। राशिद खान को तीन गेंद पर 10 रन बनाने के साथ-साथ दो विकेट लेने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

 

Exit mobile version