गुजरात : भाजपा विधायक ने कांग्रेस का थामा दामन, कहा – बीजेपी में नजरंदाज किया गया

Bal Krishnana

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। चुनाव आयोग द्वारा गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कभी भी किया जा सकता है। इसी बीच गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, बीजेपी नेता बालकृष्ण पटेल ने बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है ।

नजरंदाज करने का लगाया आरोप

भारतीय जनता पार्टी को अलविदा कहते हुए उन्होंने कहा कि मेहनत से काम करने के बावजूद उन्हें नजरअंदाज किया गया। रविवार को बीजेपी नेता बालकृष्ण पटेल ने गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकुर और पूर्व पार्टी प्रेसिडेंट सिद्धार्थ पटेल की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली। कांग्रेस पार्टी का दामन थामने के बाद बालकृष्ण पटेल ने खुद को नजरअंदाज किए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मैंने कई वर्षों तक जिला और तालुका स्तर पर बीजेपी को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत की लेकिन मुझे नजरअंदाज किया गया। उन्होंने कहा कि मुझे 2017 के चुनाव के लिए मुझे टिकट नहीं दिया गया यहां तक कि मेरे बेटे को भी पार्टी ने उम्मीदवार नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि मैंने बीजेपी इसलिए छोड़ दी है क्योंकि मुझे लगातार दरकिनार किया जा रहा था। बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले बीजेपी नेता बालकृष्ण पटेल के कांग्रेस ज्वाइन करने को लेकर राजनीति के गलियारों में चर्चा शुरू हो गई है।

राजनीतिक पार्टियों की तैयारी शुरू

गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के दिन ही होने की संभावना जताई जा रही थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। लेकिन अब किसी भी दिन गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो सकता है। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस और आम आदमी पार्टी सहित अन्य राजनीतिक पार्टियों ने भी गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। राजनीतिक पार्टियों द्वारा लगातार जनता से संपर्क साधने का कार्यक्रम चलाया जा रहा है तो वहीं राजनीतिक जनसभाएं भी चुनाव आयोग द्वारा गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान किए जाने के बाद शुरू होने ही वाली है।

Exit mobile version