WPL 2023, GG vs DC: दिल्ली को मिली दूसरी हार, गुजरात प्लेऑफ में बरकरार

WPL 2023: GG vs DC

WPL 2023, GG vs DC | महिला प्रीमियर लीग का 14वां मैच दिल्ली कैपिटल्स बनाम गुजरात जाएंट्स खेला गया। गुरुवार के इस मुकाबले में गुजरात जाएंट्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 11 रन से पटखनी दी। टॉस जीतकर दिल्ली ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 20 ओवर में चार विकेट गंवाकर 147 रन बनाए थे। एल वोल्वार्ड्ट ने 57 रन और एश्ले गार्डनर ने नाबाद 51 रन की पारी खेली थी। जवाब में दिल्ली की टीम 18.4 ओवर में 136 रन पर ढेर हो गई।

GG vs DC, WPL 2023

तीसरे विकेट के लिए 81 रन की साझेदारी

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात ने 20 ओवर में चार विकेट गंवाकर 147 रन बनाए थे। टीम की शुरुआत खराब रही थी। पहले ओवर में ही मारिजाने कैप ने सोफिया डंकले को पवेलियन भेजा था। इसके बाद एल वोल्वार्ड्ट और हरलीन देओल के बीच दूसरे विकेट के लिए 49 रन की साझेदारी हुई। इसके बाद एश्ले गार्डनर ने वोल्वार्ड्ट के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 81 रन की साझेदारी निभाई। वोल्वार्ड्ट ने 45 गेंदों में 57 रन बनाए। जबकि गार्डनर 33 गेंदों में नौ चौके की मदद से 51 रन बनाकर नाबाद रहीं। दिल्ली की ओर से जोनासेन ने दो विकेट लिए। वहीं, मारिजाने कैप और अरुंधति रेड्डी को एक-एक विकेट मिला।

WPL 2023, DC Vs GG

सिर्फ चार बल्लेबाजों ने दहाई का आंकड़ा किया पार

जवाब में दिल्ली की टीम काफी कमजोर दिखी। 148 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम के लिए सिर्फ चार बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू सके। इनमें कप्तान मेग लैनिंग (18), एलिस कैप्सी (22), मारिजाने कैप (36) और अरुंधति रेड्डी (25) शामिल हैं। इनके अलावा कोई बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। गेंदबाजी में बात करें तो गुजरात की ओर से किम गर्थ, तनुजा कांवर और गार्डनर को दो-दो विकेट मिले। वहीं, कप्तान स्नेह राणा और हरलीन देओल को एक-एक विकेट मिला।
GG V DC | WPL 2023

ऐसी है ताजा पॉइंट्स टेबल

पॉइंट्स टेबल पर नजर डालें तो गुजरात की टीम छह मैचों में चार अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। अगर वे अपना अगला मैच जीतते हैं तो तीसरे स्थान पर पहुंच जाएंगे। वहीं दिल्ली की टीम चार जीत और दो हार के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। ऐसे में गुजरात की टीम प्लेऑफ की रेस में अभी भी बरकरार है। गार्डनर को उनके ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। अब गुजरात की टीम 18 मार्च को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ेगी। वहीं, दिल्ली की टीम 20 को मुंबई इंडियंस का सामना करेगी।

 

 

Exit mobile version