GT vs MI: “हमारा दिमाग बराबर चलता है…” मैच के बाद कप्तान हार्दिक ने कही अनोखी बात

GT vs MI

GT vs MI: बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ एकतरफा जीत दर्ज की। गुजरात टाइटंस ने अपने सातवें मैच में मुंबई इंडियंस को 55 रन से हराया और इस सीजन 10 अंक हासिल करने वाली दूसरी टीम बनी। इसके साथ ही गुजरात ने अंक तालिका में चेन्नई की बराबरी करते हुए प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी और मजबूत कर ली है। अंक तालिका में गुजरात और चेन्नई के समान 10 अंक हैं, लेकिन बेहतर रन रेट के आधार पर चेन्नई की टीम शीर्ष पर मौजूद है।

GT vs MI Highlights, IPL 2023

मैच के बाद हार्दिक ने क्या कहा ?

मैच के बाद पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा,” हमारा लक्ष्‍य यही है कि हम परिस्थिति के ह‍िसाब से चलें, कप्‍तानी मेरे दिमाग में चलती है, हम इसमें कामयाब हो रहे हैं। जो भी कॉल लेता हूं वह मेरी और आशीष नेहरा भाई का निर्णय होता है। हमारा दिमाग बराबर चलता है।

हार्दिक ने आगे कहा, “नूर को लाने का यही निर्णय था कि सूर्यकुमार, ग्रीन और डेविड का बल्‍ला तेज गेंदबाजों पर अच्‍छा चलता है और आप परिणाम देख सकते हैं। अभिनव मनोहर के लिए तो यही कहना चाहूंगा कि यह उसका हार्ड वर्क है। मैं पिछले साल से देख रहा हूं कि सपोर्ट स्‍टाफ कोशिश करते हैं कि वह दो घंटे तक अभ्‍यास करे।”

GT vs MI Highlights, IPL 2023

मैच में क्या हुआ ?

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल की अर्धशतकीय पारी के बाद अभिनव मनोहर और डेविड मिलर के बीच 35 गेंद में 71 रन की साझेदारी के दम पर गुजरात टाइटंस 6 विकेट पर 207 रन बनाए। मुंबई की शुरुआत बेहद खराब रही। अंतिम में पूरी कोशिश के बाद भी टीम 9 विकेट पर 152 रन ही बना सकी। यह रोहित शर्मा की टीम की लगातार दूसरी हार है।

Exit mobile version