यूपी : पोते ने पेंशन के पैसो के लिए दादी पर चलाई कुलहाड़ी, तलाश में जुटी पुलिस

crime

crime

उत्तर प्रदेश से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पोते ने पेंशन के पैसों के लिए अपनी दादी को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। जब पिता ने अपनी मां को बचाने के लिए कदम उठाया तो आरोपी ने उसपर भी हमला कर दिया। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

दरअसल, ये शर्मसार कर देने वाली घटना यूपी के निगोहा क्षेत्र के करनपुर गांव की है। यहां पोते ने जब दादी से पेंशन के पैसे मांगे तो उसकी दादी ने पैसे देने से इनकार कर दिया जिस पर आरोपी पोता गुस्से से लाल हो गया और कुल्हाड़ी से अपनी दादी के टुकड़े कर दिए। हत्या के समय आरोपी के पिता और पत्नी दोनों मौजूद थे। पिता ने जैसे ही बेटे का विरोध किया तो आरोपी ने अपने पिता को भी नहीं छोड़ा और उसपर भी हमला कर दिया। हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी अपनी पत्नी के साथ मौके पर फरार हो गया। मामले की जानकारी पिता ने पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुँची और श को अपने कब्जे में कर लिया। आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है।

पुलिस ने बताया कि करनपुर में शीतला देवी नाम की एक बुर्जुग महिला को उसी के पोते ने कुल्हाड़ी से मारकर मौत के घाट उतार दी और फरार हो गया हैं। बताया जा रहा हैं कि पोते ने दादी से उसकी पेंशन के पैसे मांगे लेकिन दादी ने पैसे देने से मना कर दिया और फिर दोनों में बहस हुई जिसके बाद पोते को गुस्सा आया। जिसके बाद पोते ने घर के दूसरे कमरे से कुल्हाड़ी उठाई, फिर दादी के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला करने लगा। उस समय आरोपी के पिता और पत्नी भी वहीं मौजूद थे।

वहीं आरोपी के पिता ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की, लेकिन पोते के अपने ही पिता पर कुल्हाड़ी से हमला करके उन्हें घायल कर दिया। पिता के गिरते ही पोते ने दादी शीतला देवी पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ कई वार कर किए। जिससे शीतला देवी की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी पत्नी और बच्चों को लेकर वहां से फरार हो गया।

Exit mobile version