गोविंदा ने चुपके से रचाई थी शादी, जानिए क्या थी वजह

गोविंदा ने चुपके से रचाई थी शादी

बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी और शानदार डांस की कला से फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने नब्बे के दशक के मशहूर अभिनेता गोविंदा किसी तारीफ के मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड के कॉमेडी और डांस के किंग रह चुके गोविंदा का जीवन काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है। एक वक्त था, जब गोविंदा के फैंस उनकी एक झलक के लिए कुछ भी करने के तैयार रहते थे। गोविंदा ने सिनेमा में सभी बड़े दिग्गज स्टार्स के साथ काम किया है। गोविंदा का चार्म सिर्फ फैंस पर ही नहीं उनके साथ काम करने वाले सितारों पर भी देखने को मिलता था।

गोविंदा अपने एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। महज 24 साल में गोविंदा ने अपनी पत्नी सुनीता अहूजा से गुपचुप शादी रचा ली थी। शुरू में दोनों एक-दूसरे के जानी दुश्मन हुआ करते थे। गोविंदा ने सुनीता से शादी की लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि गोविंदा नीलम कोठारी से बेइंतहा मोहब्बत करते थे लेकिन अपनी मां के कहने पर उन्होंने सुनीता से शादी की क्योंकि वह अपनी मां की कोई भी बात टालते नहीं थे।

गोविंदा बहुत ही शांत रहते थे वही सुनीता हाई प्रोफाइल परिवार से आती थी। दोनों की बिलकुल नहीं बनती थी। डांस के जरिये इन दोनों का दिल मिला और एक दूसरे के प्यार में पड़ गए।

गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल पूरे कर लिए हैं। 1986 में उनकी पहली फिल्म इल्जाम रिलीज हुई थी। गोविंदा ने मां के कहने पर मार्च 1987 में सुनीता से शादी की। कहीं उनका करियर ख़राब न हो जाये इसलिए उन्होंने शादी की बात छुपाकर रखी। जब बेटी टीना (नर्मदा) का जन्म हुआ, तब सभी के सामने ये बात खुल गयी। आर्टिकल के मुताबिक, गोविंदा ने 1990 में एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि अपनी शादी के बाद भी वे नीलम को भूले नहीं थे।

Exit mobile version