Gori Nagori: गोरी नागोरी ने किया फैंस को बेकरार, वीडियो हुआ वायरल

Gori Nagori

Gori Nagori

Gori Nagori Viral Video: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गोरी नागोरी (Gori Nagori) आए दिन चर्चा का केंद्र बनी रहती हैं और अपनी अदाओं से फैंस के का दिल जीतती रहती हैं। उनके फैंस उनकी एक झलक पाने का इंतजार करते रहते हैं। उनकी फैन फॉलोविंग जबरदस्त है, लाखों फैंस उनके डांस के दीवाने हैं। गोरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसने इंटरनेट वर्ल्ड का तापमान बढ़ा दिया है।

गोरी नागोरी के जलवों से फैंस हुए घायल

हाल ही में गोरी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो इंटरनेट वर्ल्ड में काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में गोरी अपने ग्लैमरस अवतार मे बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं। वीडियो में का दमदार लुक देखने को मिल रहा है, जिसे देख फैंस उन पर फिदा हुए जा रहे हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

फैंस ने किया जमकर रिएक्ट

बता दें कि गोरी के इस वायरल वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। वीडियो के कमेंट बॉक्स में जहां एक यूजर ने लिखा, मैं मर ना जाउ। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, बिग बॉस की शान, गोरी नागोरी मैम। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, कड़क। इसके अलावा एक्ट्रेस के कई फैंस गोरी के इस वीडियो पर भरपूर प्यार बरसा रहे हैं।

फैंस के उड़े होश

वायरल वीडियो में गोरी काफी खूबसूरत लग रही हैं। लोगों को उनका ये जबरदस्त अंदाज काफी पसंद आ रहा है कि किसी की भी नजरें उनसे हट नहीं रही हैं। गोरी नागोरी ने वीडियो पर कैप्शन में लिखा- ‘गुड इवनिंग गाइज’। हाल ही में गोरी ने अपने इंस्टा पर एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बिग बॉस हाउस में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर संग डांस करती नजर आ रही हैं।

Exit mobile version