गोपी बहू ने बॉयफ्रेंड विशाल सिंह के साथ लिए सात फेरे, वायरल हुई तस्वीरें

Devoleena Bhattacharjee Married

Devoleena Bhattacharjee Married

Devoleena Bhattacharjee Married : साथ निभाना साथिया सीरियल ने कुछ ही समय में बहुत नाम कमाया था। इस शो के हर एक किरदार को दर्शक आज भी याद करते हैं। शो खत्म होने के बाद भी गोपी बहू का नाम लोगों को याद है। देवोलीना भट्टाचार्जी, शो में गोपी बहू के किरदार से घर-घर में फेमस हुई हैं।

देवोलीना (devoleena bhattacharjee) और उनके बॉयफ्रेंड की आए-दिन फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। लेकिन अब जो तस्वीरे वायरल हो रहीं है। उसमें देवोलीना के गालों पर हल्दी और हाथों में मेहंदी लगी दिख रहीं है। साथ ही एक्ट्रेस (devoleena bhattacharjee) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी अपने ब्राइडल लुक की तस्वीर शेयर की हैं।

गुपचुप तरीके से की शादी

गोपी बहू (devoleena bhattacharjee) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दुल्हन बनी अपनी वीडियो और फोटो शेयर की हैं। फोटो में वह दूल्हन के रूप में नजर आ रहीं है। साथ ही उन्होंने हाथों में चूड़ियां, कड़े, कलीरे, मांग टीका और झुमके भी पहन रखे हैं। वीडियो में वह कार में बैठी नजर आ रहीं है। तस्वीरों को देखने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि भट्टाचार्जी (devoleena bhattacharjee) ने सीक्रेटली शादी की हैं।

जानिए क्या है सच्चाई

माना जा रहा है कि एक्ट्रेस (devoleena bhattacharjee) ने अपने बॉयफ्रेंड विशाल सिंह (Vishal Singh) से शादी की हैं। तस्वीरों और वीडियो में अभिनेत्री के साथ उनके बॉयफ्रेंड विशाल भी नजर आ रहे हैं। मंगलवार को देवोलीना ने अपनी हल्दी के फंक्शन और आज ब्राइडल लुक की तस्वीरें जारी की है।

 

बता दें कि एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख कर एक तरफ जहां उनके फैंस को झटका लगा है। तो वहीं कुछ का मानना है कि ये शादी नहीं बल्कि प्रैंक है। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपनी सगाई का वीडियो शेयर कर प्रैंक किया था। माना जा रहा है कि ये तस्वीरें और वीडियो उनके नए म्यूजिक वीडियो की हैं। गौरतलब है कि देवोलीना (devoleena bhattacharjee) और विशाल (Vishal Singh) ने सच में शादी की है या नहीं ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।

Exit mobile version