आधी कीमतों पर घर लाएं Google Pixel 7a, फिर मत कहिएगा बताया क्यों नहीं…

Google Pixel 7a

Google Pixel 7a

Google Pixel 7a को लेकर यूजर्स लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, लेकिन गूगल ने पिछले हफ्ते भारत में अपना सबसे किफायती दाम वाले फोन गूगल पिक्सल 7a को लॉन्च किया। वहीं कंपनी अब इस नए फोन पर काफी बढ़िया ऑफर दे रही है। दरअसल, कंपनी इस मोबाइल पर डील दे रही है जहां यूजर्स बेहद सस्ते दामों पर इसे अपने घर ला सकते हैं। अगर आप भी पिक्सल डिवाइस को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये डील आपका दिन बना सकती है।

यह भी पढ़ें:Google BARD: ChatGPT को टक्कर देने के लिए गूगल लाया खुद का AI सर्विस, ऐसे करें फ्री में इस्तेमाल 

वैसे बता दें कि इस फोन का डिज़ाइन और फीचर्स दोनों ही काफी बेहतरीन है। ये देखने में काफी अट्रैक्टिव भी लगता है। अब भारत में इसे सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। ग्राहक इसे फ्लिपकार्ट के ज़रिए खरीद सकते हैं। अगर हम डील के साथ देखें तो ये मोबाइल आधे दामों पर आ सकता है। खास बात ये है कि इसपर बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं, जिसके बाद ये फोन थोड़ा कम दाम का मिल जाएगा।

Google Pixel 7a Deal

Google Pixel 7a ऑफर 

डील को देखें तो फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड इस स्मार्टफोन की कीमत 43,999 रुपये है। लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, इस फोन पर HDFC Bank द्वारा अधिकतम 4000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। एक्सचेंज बोनस की बात करें तो इस पर अधिकतम 34,000 रुपये तक का लाभ उठाया जा सकता है। इसका फायदा पाने के लिए आपको एक अच्छे कंडिशन का पुराना फोन चेंज करना होगा। ये फोन एक लेटेस्ट मॉडल लिस्ट में आने वाला होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Google Pixel 7A: भारत में लॉन्च की तारीख हुई कंफर्म, लॉन्च से पहले जान लें फीचर्स

Pixel 7a के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

  • Google Pixel 7a में 6.1-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट, सिमेट्रिकल बेज़ेल्स और सेंटर-पोजीशन पंच-होल कटआउट दिया गया है।
  • फोन को पावर देने वाला Tensor G2 चिपसेट 8GB LPDDR5 रैम और 128GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ है। फोन एंड्रॉइड 13 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर चलता है।
  • कैमरा फीचर की बात करें तो पिक्सल 7a में 64 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा मिलता है। Pixel 7a को 64MP Sony IMX787 सेंसर और 13MP सेकेंडरी सेंसर के साथ आने के लिए तैयार किया गया है। सेल्फी के लिए फोन में फ्रंट में 10.8MP का स्नैपर हो सकता है।
  • फोन में 4410mAh की बैटरी होगी जिसके साथ 18W की वायर चार्जिंग होगी, हालांकि फोन के साथ बॉक्स में चार्जर नहीं मिलेगा। स्टोरेज की बात करें तो इस फोन में 8GB RAM होगी।
यह भी पढ़ें: Google में इस वर्ष सबसे ज्यादा Search की गई ये जगहें, देखिए पूरी लिस्ट
Exit mobile version