IPL 2023: पंजाब किंग्स के फैंस के लिए खुशखबरी, ये दो खिलाड़ी अगले हफ्ते होंगे टीम में शामिल

Liam Livingstone

IPL 2023: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) 10 अप्रैल को भारत आ रहे हैं। पंजाब ने आईपीएल 2023 (Indian Premier League) में अभी तक दो मुकाबले खेले हैं जिसमें टीम को इन दोनों ही मैचों में जीत हासिल हुई है। पंजाब किंग्स को अपना अगला मुकाबला नौ अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। ऐसे में लिविंगस्टोन को इस मैच में मौका दिया जा सकता है।

Liam Livingstone

अगले हफ्ते से हो सकते हैं टीम में शामिल

हालांकि पंजाब की टीम उनकी गैरमौजूदगी में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। लेकिन ये जरुर होगा कि उनके आने से टीम को और मजबूती मिलेगी। जबकि कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) भी हैदरबाद के खिलाफ मैच में नजर आ सकते हैं। बता दें कि 29 साल के इस खिलाड़ी को पिछले साल स्वदेश में ‘द हंड्रेड’ प्रतियोगिता में खेलने के दौरान भी टखने में चोट लगी थी। तब ऐसा बताया गया था कि लिविंगस्टोन आईपीएल के शुरुआती मैच नहीं खेल पाएंगे।

liam livingstone

पिछले सत्र रहा था काफी शानदार

इंग्लैंड के पॉवर-हिटर लियाम लिविंगस्टोन का आईपीएल में अब तक अच्छा प्रदर्शन रहा है। उन्होंने अप्रैल 2019 में डेब्यू आईपीएल मैच खेला था। इसके बाद से अब तक 23 मैच खेल चुके हैं। इस दौरान लिविंगस्टोन ने 549 रन बनाए और 4 अर्धशतक लगाए। लिविंगस्टोन के लिए पिछला सीजन प्रभावी रहा था। उन्होंने 14 मैचों में 437 रन बनाए थे। बता दें कि लिविंगस्टोन पंजाब किंग्स के लिए अहम खिलाड़ी हैं। टीम ने उन्हें पिछले साल नीलामी से पहले 11.50 करोड़ रुपये के करार पर रिटेन किया था।

Exit mobile version