Shreyas Iyer के फैंस के लिए आई अच्छी खबर, बांग्लादेश के खिलाफ मैच में आ सकते हैं नजर

Shreyas Iyer

Shreyas Iyer

Shreyas Iyer को लेकर राहत की खबर सामने आ रही है। दरअसल, अय्यर के इंजरी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक श्रेयस अय्यर मैदान पर वापसी कर चुके हैं और भारतीय खिलाड़ियों के साथ अभ्यास भी कर रहे हैं। इस बात का अंदेशा बहुत ज्यादा है कि वो बांग्लादेश के खिलाफ सुपर-चार के अंतिम मुकाबले में खेलते हुए नजर आए। बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से कुछ ही देर पहले अय्यर को कुछ दिक्कत आ गई जिसके बाद केएल राहुल को उनकी जगह मौका दिया गया।

Shreyas Iyer

पाकिस्तान के खिलाफ मैच से ठीक पहले बीसीसीआई ने दी थी अपडेट

ये दिक्कत पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 के तीसरे मैच में देखने को मिला जो कोलंबो में खेला गया। इस मुकाबले से ठीक पहले बीसीसीआई ने बताया कि श्रेयस अय्यर चोटिल हैं और वे पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलेंगे। उस समय बताया गया कि अय्यर की पीठ में दिक्कत थी। इसी वजह से उनकी गैरमौजूदगी में केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई। हालांकि, इस मौके का फायदा राहुल ने काफी अच्छे तरीके से उठाया और पाकिस्तान के खिलाफ शानदार शतक लगाया। अय्यर इसी वजह से अभी तक वापसी नहीं कर पाए थे। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे मैदान पर वापसी कर चुके हैं और प्रैक्टिस कर रहे हैं।

Shreyas Iyer के लिए ये पिछले कुछ साल उतना अच्छा नहीं रहा है

श्रेयस के लिए पिछले कुछ साल अच्छा नहीं रहा है। वो मार्च 2023 से टीम इंडिया से बाहर थे। इसके बाद उन्हें एशिया कप 2023 के लिए टीम इंडिया में जगह मिली। अय्यर पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे। वे महज 14 रन बनाकर आउट हो गए थे। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है कि बांग्लादेश के खिलाफ वो मैच में एक बार फिर से बैटिंग करने मैदान पर उतर सकते हैं। चूंकि भारतीय टीम पहले ही फाइनल में अपनी जगह बना चुकी है ऐसे में बहुत ज्यादा चांस है कि वो कल के मैच में प्लेइंग-11 का हिस्सा भी हो जाए।

Hardik Pandya ने आखिरकार सच बोल ही दिया! कहा- “निश्चित तौर पर हमें उनकी कमी खलेगी, लेकिन….”

Exit mobile version