Google Pixel यूजर्स के लिए खुशखबरी, इस दिन से 5G नेटवर्क का ले पाएंगे मजा

Google Pixel

Google Pixel

भारत में 5G सेवाएं कई शहरों में शुरू हो चुकी हैं। सैमसंग, ओप्पो, शाओमी जैसे कई ब्रांड ने अपने एलिजिबल यूजर्स के लिए 5g अपडेट को रोल आउट कर दिया है। भारत में 5g रोल आउट होने के बाद से ही सभी दिग्गज टेक कंपनियों ने अपने यूजर्स के लिए 5g अपडेट देना जारी कर दिया है। हालांकि, इस लिस्ट में गूगल काफी पीछे रह गया है। कंपनी ने हाल ही में घोषणा की है वे जल्द ही Google Pixel 6a और Google Pixel 7 सीरीज वाले यूजर्स के लिए नया अपडेट जारी करेगी जिससे वे 5g नेटवर्क का इस्तेमाल कर पाएंगे।

इस दिन आएगा 5G नेटवर्क

Google ने घोषणा की है कि जो लोग Pixel 6a का इस्तेमाल कर रहे हैं, वे 2023 की पहली तिमाही में 5G अपडेट का इस्तेमाल कर सकेंगे। इसे Pixel 7 और Pixel 7 Pro स्मार्टफोन के लिए भी जारी किया जाएगा। लेटेस्ट घोषणा के मुताबिक, अपडेट 2023 के पहले तीन महीनों में कभी भी आ सकता है। हालांकि, कंपनी ने इसके लिए कोई सटीक डेट जारी नहीं की है।

Google पिक्सेल 7 स्पेसिफिकेशंस

गूगल के इस Pixel 7 मोबाइल में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.3 इंच का पंच-होल AMOLED डिस्प्ले मिलता है  इसमें FHD+ रेजोलूशन मिलता है और फोन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस का प्रोटेक्शन दिया गया है।

सेल्फी लेने के लिए इसमें 10.8MP का फ्रंट कैमरा और पीछे की तरफ डुअल कैमरा सेटअपन मिलता है। रियर कैमरे में 50MP का मेन लेंस और 12MP का अल्ट्रा वाइड लेंस शामिल है। डिवाइस 4K वीडियो शूट कर सकता है।

स्मार्टफोन 5nm Tensor G2 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसे 8GB रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज से जोड़ा गया है।

इस फोन में 4,335mAh की बैटरी पैक मिलता है। इसमें 20W वायर्ड और 20W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है।

ये हैंडसेट लेटेस्ट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 ओएस पर चलता है।

अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 5जी, 4जी एलटीई, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और IP68 रेटिंग के साथ आता है। Pixel 7 फोन में वॉयस असिस्टेंट भी मिलता है।

 

Exit mobile version