सोना-चांदी खरीदारों की आई मौज, इतने रुपये सस्ता हुआ सोना, लूट लो!

gold price today

सोना खरीदारों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। दरअसल, इन दिनों शेयर बाजार में गिरावट की वजह से देश में कई चीजों के दामों में उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे है। वहीं अगर आप भी सोना खरीदने की सोच रहे हैं तो आपकी देरी घाटे का सौदा हो सकती है। आपको बता दें कि इन दिनों सोना अपने हाई लेवल रेट से करीब 1,400 रुपये सस्ता बिक रहा है। शादियों के सीजन में सोने-चांदी के दाम गिरने से खरीदारों के लिए एक सुनहरा मौका सामने आया है।

gold price today

शादी के सीजन में सोने-चांदी के दाम लुढ़के

जहां सोने-चांदी के भाव में अभी गिरावट देखने को मिली है वहीं देश में कई जगहों पर इनके दाम में बढ़ोत्तरी भी हुई है। इसके लिए जरूरी है कि आप पहले कुछ जगहों पर रेट के बारे में जान लें फिर ही खरीदारी के लिए जाए। लेकिन वहीं देश के कई हिस्सों में पिछले 24 घंटों में 22 से 24 कैरेट गोल्ड में 120 रुपये की गिरावट दर्ज की गई है। अगर बात करे पिछले कारोबारी सप्ताह की तो राजधानी में 24 कैरेट (10 ग्राम) गोल्ड की कीमत 58,840 रुपये दर्ज की गई थी वहीं 22 कैरेट गोल्ड की कीमत 53,950 रुपये देखने को मिली थी।

यहां पाए सोने-चांदी के दामों से जुड़ी जानकारी

अगर आप भी सोना चांदी खरीदने के इच्छुक है और अपने शहर के भाव को घर बैठे जानना चाहते है तो बस 8955664433 पर एक मिस्ड कॉल देकर जानकारी ले। इसके अलावा लगातार अपडेट्स की जानकारी के लिए www.ibja.co या ibjarates.com पर जाए।

 

Exit mobile version