भारत में लॉन्च हुई GizFit PLASMA स्मार्टवॉच, 7 दिन के बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे कई शानदार फीचर

watch blog

New smartwatch Launch : टेक और फैशन की इस दुनिया में लोग खुद को भी अपडेट कर रहें हैं। धीरे-धीरे लोग नॉर्मल से स्मार्ट की ओर बढ़ रहें हैं। चाहे वो स्मार्टफोन हो, स्मार्टरिंग हो या फिर स्मार्टवॉच, समय के साथ-साथ इन सभी का क्रेज बढ़ा है। ये बड़ा मौका है और कंपनियां इसमें पीछे नहीं हैं। कंपनियां इस बदलाव को भाप गई और धड़ाधड़ कई स्मार्टवॉच बाजारों में लॉन्च किए। गिज्मोर भी उन्हीं कंपनियों में से एक है। इस बार कंपनी ने GizFit PLASMA को लॉन्च किया है। 7 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ इसमें और कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। आइये जानते हैं इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में। …..

GizFit PLASMA की कीमत

इस स्मार्टवॉच की कीमत की बात करें तो कीमत 1,799 रुपये रखी गई है। इस स्मार्टवॉच में आपको तीन कलर ऑप्शन मिल जाएंगे जिसे फ्लिपकार्ट पर खरीदा जा सकता है। नीला, काला और बरगंडी कलर विकल्प शामिल है।

GizFit PLASMA के स्पेसिफिकेशंस

GizFit PLASMA में आपको 1.9 इंच अल्ट्रा HD बड़ी स्क्रीन मिलती है, जिसमें 240 x 280 पिक्सल रेजॉल्यूशन और 550nits पीक ब्राइटनेस दी गई है। इसमें आपको ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

फिटनेस फीचर की बात करें तो इसमें बॉडी टेम्परेचर, SpO2, 24×7 हार्ट रेट, कैलोरी बर्न, हाइड्रेशन अलर्ट, मेंस्ट्रुअल ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर और गाइडेड ब्रीदिंग मॉनिटर जैसे हैल्थ फीचर्स मिलते हैं।

इसके अलावा इस वॉच में वायरलेस चार्जिंग, मल्टी-फंक्शन रोटेटिंग क्राउन, 5 मेन्यू स्टाइल, प्राइवेसी लॉक, स्प्लिट स्क्रीन की सुविधा है। बता दें कि इस वॉच में Ai आधारित वॉयस असिस्टेंस कमांड का भी उपयोग कर सकते हैं।

साथ ही पानी के बचाने के लिए इसमें IP67 प्रोटेक्शन मिलता है जो इसे जिम या स्विमिंग जैसी स्थिति में काम आता है। इसमें बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है, जो यूजर्स को अपनी आवाज के जरिए अपनी स्मार्टवॉच को कंट्रोल करने की अनुमति देता है।

GizFit PLASMA में आपको 7 दिनों की बैटरी लाइफ मिलती है। अपने ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के माध्यम से, स्मार्टवॉच यूजर्स को कॉल का जवाब देने और सामाजिक रूप से जुड़े रहने की अनुमति देती है।

 

 

Exit mobile version