Kapil Sharma : गिन्नी के पिता ने शादी से पहले कपिल से किए थे कई सवाल जवाब, कॉमेडी किंग का लिया था इंटरव्यू

Kapil Sharma

Kapil Sharma: कॉमेडी के किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। कपिल अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का केंद्र बने रहते हैं। एक्टर-कॉमेडियन कपिल शर्मा की शादी गिन्नी चतरथ संग हुई है। गिन्नी और कपिल की लव स्टोरी फैंस को काफी इंस्पायर करती है। लेकिन क्या आपको पता है कि गिन्नी के पापा ने शादी के लिए हां करने से पहले कपिल का इंटरव्यू लिया था और उनकी इनकम को लेकर सवाल किए थे।

गिन्नी के पिता ने कपील से किए थे कई सवाल जवाब

आपको बता दें कि हाल ही में एख मीडिया इंटरव्यू के दौरान कपिल ने कहा, ‘जब मैं कॉलेज में था, आर्टिस्ट की वैल्यू नहीं थी। यहां तक कि जब मैं गिन्नी के फादर से मिला तो ये उनका गिन्नी के लिए एक्स्ट्रीम प्यार था जो वो मुझसे मिलने और इंटरव्यू लेने के लिए मान गए। वर्ना टिपिकल फादर होते तो मुझसे मिलने के लिए भी तैयार नहीं होते।’ आगे कपिल ने कहा, ‘उस वक्त मैं टीवी से ठीक-ठाक पैसे कमाता था, लेकिन गिन्नी के पिता को विश्वास नहीं था। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं दिन का 5 से 10 हजार कमा सकता हूं।

तो मैंने उनसे कहा कि मैं इससे ज्यादा कमाता हूं, तो वो बहुत शॉक्ड हो गए थे और उन्होंने कहा-इतने पैसे मिलते हैं?’

इस फिल्म में नजर आएंगे कपिल

गौरतलब है कि कपिल और गिन्नी की शादी दिसंबर 2018 में हुई थी। दोनों की शादी काफी लाइमलाइट बटोरी थी। कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश है और दो बच्चों के पेरेंट हैं। कपिल को एक बेटा और एक बेटी है। वहीं कपिल के वर्क फ्रंट की बात करें तो कॉमेडियन को उनका शो द कपिल शर्मा शो के हर सीजन को फैंस भरपूर प्यार देते हैं। कपिल टीवी के अलावा फिल्मों में भी एक्टिव हैं। पिछली बार उन्हें फिल्म Zwigato में देखा गया था। फिल्म को काफी पसंद किया गया। अब वो द क्रू में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनका कैमियो रोल है।

Exit mobile version